नहीं खरीदना चाहते हैं चाइनीज प्रॉडक्ट, तो इन इंडियन कंपनियों के ईयरफोन हैं बेस्ट, तस्वीरों में देखें शानदार डिजाइन

By रजनीश | Published: June 29, 2020 12:56 PM2020-06-29T12:56:58+5:302020-06-29T12:57:18+5:30

भारत के इलेक्ट्रॉनिक बाजार में चीनी प्रॉडक्ट की भरमार है। बच्चों के खिलौनों से लेकर स्मार्टफोन, टीवी, ईयरफोन बहुत सारे प्रॉडक्ट चाइनीज कंपनियों के ही हैं। लेकिन भारतीय कंपनियां भी पीछे नहीं हैं।

Here Is A List Of Indian-origin Companies To Buy Earphones | नहीं खरीदना चाहते हैं चाइनीज प्रॉडक्ट, तो इन इंडियन कंपनियों के ईयरफोन हैं बेस्ट, तस्वीरों में देखें शानदार डिजाइन

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsएंब्रेन एएनबी-33 ईयरफोन का डिजाइन काफी शानदार है। इसकी बनावट फ्लैक्सिबल है इस वजह से इसे हमेशा साथ रखना काफी आसान है। पोट्रोनिक्स पीओआर-886 ईयरफोन दमदार साउंड क्वालिटी और बेहतरीन वायर के साथ आता है।

बिना दूसरों को डिस्टर्ब किए हुए या फिर क्लियरिटी के साथ वीडियो देखने, मूवी देखने, म्यूजिक सुनने के लिए ईयरफोन बेहतरीन विकल्प है। कई बार शोर वाली जगहों पर बात करने और इंटरटेनमेंट के लिए भी ईयरफोन बहुत काम के होते हैं। आप भी शानदार साउंड क्वालिटी वाला ईयरफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको भारतीय कंपनियों के कुछ ईय़रफोन बता रहे हैं जो आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं..

boAt BassHeads 220
बोट कंपनी का बासहेड 220 एक शानदार ईयरफोन है। इस ईयरफोन में माइक भी दिया गया है। यह ईयरफोन में टेंगल फ्री वायर के साथ आता है जिससे यह जल्दी उलझता नहीं है। कॉल रिसीव करने और कट करने के लिए एक बटन दी गई है। इस ईयरफोन की कीमत 799 रुपये है। ऑफर के समय इसे आप 549 रुपये की कीमत में भी खरीद सकते हैं। यह ईयरफोन कई कलर ऑप्शन के साथ आता है।

Zoook Sports
अगर आप ब्लूटूथ फीचर वाला ईयरफोन खरीदना चाहते हैं तो आप जूक स्पोर्ट्स ईयरफोन खरीद सकते हैं। इस ईयरफोन में भी माइक दिया गया है। यह ईयरफोन ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ आता है। इसमें बड़े साउंड ड्राइवर्स, मेगनेक्टि बड्स दिए गए हैं। जूक स्पोर्ट्स इन-लाइन रिमोट कंट्रोल सपोर्ट के साथ आता है। इस ईयरफोन को 1,150 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Ambrane ANB-33  
एंब्रेन एएनबी-33 ईयरफोन का डिजाइन काफी शानदार है। इसकी बनावट फ्लैक्सिबल है इस वजह से इसे हमेशा साथ रखना काफी आसान है। फीचर्स की बात करें तो इस ईयरफोन में माइक, ब्लूटूथ वर्जन 5, एपल के सिरी, गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसकी बैटरी भी काफी पॉवरफुल है। इस ईयरफोन को 1,299 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Portronics POR-886
पोट्रोनिक्स पीओआर-886 ईयरफोन दमदार साउंड क्वालिटी और बेहतरीन वायर के साथ आता है। इसमें माइक का सपोर्ट दिया गया है। इस ईयरफोन को 811 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Harmano Sporto 
हरमानो स्पोर्टो वायरलेस ईयरफोन है। इसमें हाई क्वालिटी साउंड रिजॉल्यूशन और नॉइज कैंसलेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस ईयरफोन को 1,995 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

ध्यान दें यहां बताए गए सभी ईयरफोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट के जरिए ऑफर के समय यहां बताई गई कीमत से कम दाम में खरीद सकते हैं। बस आपको सही समय का इंतजार करना होगा।

Web Title: Here Is A List Of Indian-origin Companies To Buy Earphones

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे