लाइव न्यूज़ :

Samsung के शानदार फीचर्स वाले फोन में हुई 13,000 रुपये की कटौती, जानें नई कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 11, 2019 4:52 PM

Samsung ने Samsung Galaxy Note 8 को 67,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। Samsung ने अपने गैलेक्सी नोट 8 की कीमत में सीधे 13,000 रुपये कम किए हैं। नई कीमत के साथ गैलेक्सी नोट 8 को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही प्लैटफ़ॉर्म पर खरीदा जा सकता है।

Open in App
ठळक मुद्देगैलेक्सी नोट 8 की कीमत में सीधे 13,000 रुपये की कटौतीछूट के बाद स्मार्टफोन को 42,900 रुपये में खरीद सकते हैं1000 रुपये का पेटीएम कैशबैक का ऑफर भी

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने एक बार फिर अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी कटौती की है। Samsung ने अपने गैलेक्सी नोट 8 की कीमत में सीधे 13,000 रुपये कम किए हैं। बता दें कि कंपनी ने Samsung Galaxy Note 8 को 67,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी ने पिछले साल फोन की कीमत में 12,000 रुपये की कटौती की थी। हाल ही में मिले छूट के बाद फोन की कीमत काफी कम हो गई है। छूट के बाद स्मार्टफोन को 42,900 रुपये में खरीद सकते हैं। 

बता दें कि नई कीमत के साथ गैलेक्सी नोट 8 को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही प्लैटफ़ॉर्म पर खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको ईएमआई और 1000 रुपये का पेटीएम कैशबैक का ऑफर भी मिल जाएगा।

Samsung Galaxy Note 8

Samsung Galaxy Note 8 के स्पेसिफिकेशंस 

सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.3 इंच का QHD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:5:9 है। ऐंड्रॉयड वर्जन 7.1.1 नॉगट पर चलता है, जिसे अभी तक एंड्रॉयड ओरियो का अपडेट नहीं मिला है। यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर 10nm Exynos 8895 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 6GB रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

Samsung Galaxy Note 8

कैमरा की बात करें तो गैलेक्सी नोट 8 में 12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फ्रंट कैमरा इमेज रिकॉर्डिंग, टच फोकस और फेस स्माइल डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसमें 3300mAH की लीथियम आयन बैटरी मिलती है, जो करीब 22 घंटे का टॉकटाइम देती है। आपके फोन की सिक्यॉरिटी के लिए एक कदम आगे बढ़ाते हुए इस फोन में आइरिस स्कैनर इंट्रड्यूस किया है। यह स्कैनर आपकी आंखों की पुतलियों को स्कैन कर फोन अनलॉक करेगा।

टॅग्स :सैमसंग गैलेक्सी नोट 8स्मार्टफोनसैमसंग गैलेक्सी
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियाकेंद्र ने सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए हाई रिस्क चेतावनी जारी की, जानिए क्यों

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे