लाइव न्यूज़ :

Airtel दे रहा है आपके बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 17, 2018 7:50 AM

Airtel यूजर और सामने वाले जिसे आपने लिंक रेफर किया है उसे कंपनी रिवॉर्ड में 150 रुपये का डिस्काउंट देगी। ये डिस्काउंट कूपन यूजर के My Airtel App में तीन कूपन्स के तौर पर दिए जाएंगे।

Open in App
ठळक मुद्देकंपनी यूजर्स को उनके पोस्टपेड बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट दे रही हैइस डिस्काउंट को पाने के लिए यूजर्स को रेफर करना होगाडिस्काउंट कूपन यूजर के My Airtel App में तीन कूपन्स के तौर पर दिए जाएंगे

नई दिल्ली, 17 नवंबर:टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक रेफरल प्रोग्राम लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को उनके पोस्टपेड बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि इस डिस्काउंट को पाने के लिए यूजर्स को रेफर करना होगा, जिसके बाद ही यूजर के बिल में 150 रुपये का डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा। यह कूपन यूजर्स को कंपनी के आधिकारिक ऐप My Airtel app में आएगा। जिसका इस्तेमाल यूजर बाद में कर सकते हैं।

जानें इस रेफरल प्रोग्राम का कैसे उठाएं लाभ

इस प्रोग्राम के तहत एयरटेल यूजर और सामने वाले जिसे आपने लिंक रेफर किया है उसे कंपनी रिवॉर्ड में 150 रुपये का डिस्काउंट देगी। ये डिस्काउंट कूपन यूजर के My Airtel App में तीन कूपन्स के तौर पर दिए जाएंगे। आपके दोस्त द्वारा एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन का सफलतापूर्वक एक्टिवेशन कराने के बाद आपके अकाउंट में कूपन क्रेडिट कर दिया जाएगा। 

कंपनी ने जानकारी दी है कि यूजर अपना यूनिक रेफरल लिंक जितने चाहें यूजर्स के साथ शेयर कर सकता है। हालांकि यूजर को रिवॉर्ड सिर्फ 10 एक्टिवेशन पर ही दिए जाएंगे। बता दें कि इस डिस्काउंट को रेफरी और रेफरर केवल रजिस्टर्ड नंबर्स के पोस्टपेड बिल पेमेंट के दौरान ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। वहीं, इन्हें केवल My Airtel app से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इस तरह भेंजे इनवाइट

* आपको बता दें कि यह प्रोग्राम सिर्फ एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही है। यूजर्स को इसमें 3 स्टेप प्रोसेस को फॉलो करना होगा। सबसे पहले यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से My Airtel ऐप को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड होने के बाद ऐप में नोटिफिकेशन एरिया को चेक करें। नोटिफिकेशन एरिया में आपको एयरटेल पोस्टपेड स्कीम की नोटिफिकेशन को देखा जा सकता है।

* यहां नोटिफिकेशन पर आपको क्लिक करना होगा। क्लिक करते ही एक पेज खुलेगा जिसमें रेफरल लिंक जनरेट करने का ऑप्शन दिया होगा। लिंक जनरेट करने के बाद इसे अपने दोस्तों से शेयर करना होगा।

* अगर आपको दोस्त उस लिंक पर क्लिक करता है और ऑनलाइन प्रोसेस पूरा करता है तो एयरटेल एग्जीक्यूटिव उसके घर जाकर एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन का एक्टिवेशन प्रोसेस पूरा करेगा। एक्टिवेशन के 24 घंटे बाद आपको और आपके दोस्त को 150 रुपये के तीन कूपन मिल जाएंगे।

टॅग्स :एयरटेलपोस्टपेड प्लानटेलीकॉम
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारRazor pay ने एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ UPI स्वीच किया लॉन्च, 10,000 लेनदेन होगी प्रति सेकेंड

भारतसरकार ने लॉन्च किया भारत 5जी पोर्टल, करेगा क्वांटम, आईपीआर और 6जी के लिए रिसर्च

भारतTelecommunications Bill 2023 से कैसे लोगों को Promotional message से मिल सकता है छुटकारा

भारतएलन मस्क भारत में मुकेश अंबानी और सुनील मित्तल को देंगे टक्कर, स्टारलिंक को सैटेलाइट ब्रॉडबैंड संचालन के लिए लाइसेंस मिलेगा

कारोबारस्टॉक मार्केट: आईसीआईसीआई, एचडीएफसी बैंक समेत इन 7 कंपनियों का बढ़ी मार्केट वैल्यू, बाजार पूंजी 97,463 करोड़ रुपये बढ़ी

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत