लाइव न्यूज़ :

आज का राशिफल 19 अक्टूबर 2022: इन 3 राशिवालों की चल-अचल संपत्ति में होगी वृद्धि, जानें आपके भाग्य में है क्या आज

By रुस्तम राणा | Published: October 19, 2022 6:22 AM

Open in App
1 / 13
Aaj Ka Rashifal 19 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?
2 / 13
मेष: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। आपको ज्यादातर मामलों में सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। 
3 / 13
वृषभ: आज सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। रिश्तों में मजबूती आएगी। परिवारजनों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। घर का वातावरण अच्छा रहेगा। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। 
4 / 13
मिथुन: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। व्यर्थ के वाद विवाद को टालें। कोर्ट कचहरी के कामों को संभालकर कीजिएगा। 
5 / 13
कर्क: आज शासन सत्ता का सहयोग मिल सकता है। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। विचारो में कुछ दुविधा और अस्थिरता रहेगी। 
6 / 13
सिंह: आज चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आज प्रतिस्पर्धियों से वादविवाद न करें। अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। 
7 / 13
कन्या: आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। प्रणय के लिए अच्छा दिन है। स्वभाव में संयम रखें। संतान से शुभ समाचार मिल सकता है।
8 / 13
तुला: आज किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्र्वास में वृद्धि होगी। माता जी से संबंध अच्छे होंगे अथवा उनकी सेहत में आज सुधार हो सकता है।
9 / 13
वृश्चिक: आज कार्यस्थल पर किसी सहयोगी से थोड़ा वाद-विवाद हो सकता है। निर्धारित कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। शुभ चिंतकों और मित्रों से मुलाकात का प्रसंग बन सकता है। 
10 / 13
धनु: आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। परिवारजन, स्नेहीजन एवं मित्रो से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। प्रवास एवं खान-पान का सुंदर आयोजन करेंगे।
11 / 13
मकर: आज रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। आप अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे। साहित्य लेखन में किसी रचना का सृजन करेंगे।
12 / 13
कुंभ: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। किसी भी बात से आपका मन दुखी हो सकता है एवं आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है।
13 / 13
मीन: आज धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। संतान के कारण चिंतित होंगे। प्रियजनों के साथ मिलन आनंददायी रहेगा। व्यापार में आय की वृद्धि होने की संभावना है। 
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 24 April 2024: आज धनु राशिवाले पैसा उधार देने बचें, मिथुन राशि के जातक वित्तीय लाभ के लिए करें निवेश

पूजा पाठआज का पंचांग 24 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 23 April 2024: आज चैत्र पूर्णिमा के दिन भाग्य का मिलेगा साथ, लेकिन वित्तीय मामलों में रहना होगा सतर्क

पूजा पाठसाप्ताहिक राशिफल (22 से 28 अप्रैल 2024): इस सप्ताह नौकरी में मिलेगा हुआ प्रमोशन, व्यापार में करेंगे विस्तार, निजी जीवन में चुनौतियों के संकेत

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 22 April 2024: आज मिथुन राशिवालों की होगी धैर्य की परीक्षा, वृष राशिवालों हो सकता है आर्थिक नुकसान

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठLord Ganesh: गणपति क्यों करते हैं मूसक की सवारी, क्या है भगवान गणेश के दिव्य वाहन की कथा, जानिए यहां

पूजा पाठकलराज मिश्र का ब्लॉग: अष्ट सिद्धि नव निधि दाता-रूद्रावतार हनुमान

पूजा पाठआज का पंचांग 23 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठHanuman Jayanti 2024: पंचमुखी हनुमान के पूजन से दूर होता है भय, बढ़ता है आत्मविश्वास, जानिए रुद्रावतार के इस महास्वरूप की कहानी

पूजा पाठHanuman Jayanti 2024: हनुमान जयंती पर जरूर करें इन पांच मंत्रों का जाप, सभी परेशानियां होंगी दूर