लाइव न्यूज़ :

Mother's Day 2023: मदर्स डे पर अपनी मां को दें ये 5 उपहार और उनके चेहरे पर लाएं मुस्कान

By मनाली रस्तोगी | Published: May 10, 2023 4:31 PM

मदर्स डे उन अवसरों में से एक है जब आप अपने सभी कार्यों को स्थगित कर देते हैं और यह विचार करना शुरू कर देते हैं कि अपनी मां के लिए क्या लाना है।

Open in App

Mother's Day 2023: मदर्स डे उन अवसरों में से एक है जब आप अपने सभी कार्यों को स्थगित कर देते हैं और यह विचार करना शुरू कर देते हैं कि अपनी मां के लिए क्या लाना है। किसी के लिए अपना आभार व्यक्त करने का एक सबसे अच्छा तरीका उपहार के माध्यम से है। ऑनलाइन उपलब्ध संभावनाओं की विशाल मात्रा के कारण, उपहार चुनना बहुत कठिन हो सकता है। उन सभी में सबसे कठिन है कुछ खास चुनना।

इंट्रोस्पेक्टिवे जर्नल

जब उन लोगों की सूची बनाने की बात आती है जो अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त नहीं करते हैं, तो माएं इसमें सबसे ऊपर आती हैं। वे अपनी भावनाओं को दबा देते हैं जो अक्सर पीड़ा का कारण बनती है। उन्हें यह सुंदर पत्रिका, संकेतों और गतिविधियों के साथ उपहार में दें, ताकि उसे भी अपनी सच्ची भावनाओं को संप्रेषित करने का एक माध्यम मिल सके।

पत्र पुस्तिका

एक छोटी सी डायरी लें, और उन संदेशों को लिखना शुरू करें जो आप उसे हर पेज पर बताना चाहते हैं। यह कुछ भी हो सकता है, अपनी आभार व्यक्त करने से लेकर सबसे मजबूत महिला होने के लिए उसकी प्रशंसा करने तक। इन पत्रों को लंबा या शब्दयुक्त नहीं होना चाहिए, उन्हें केवल उसकी मुस्कान बनाने और विशेष महसूस कराने की आवश्यकता है।

फोटो आर्ट

अपने घर में एक खाली दीवार चुनें या एक बोर्ड लें। अपनी मां की सभी तस्वीरें प्रिंट करें, फिर रचनात्मक रूप से उनका पालन करें। उसके सभी पसंदीदा लोग, पसंदीदा शौक, और बहुत कुछ तस्वीरों में हो सकते हैं।

आरामदायक फुटवियर

यहां तक ​​कि जब उनके पैर पूरे दिन काम करने से परेशान होने लगते हैं, तब भी हमारी माएं कभी कोई शिकायत नहीं करती हैं। उन्हें नरम तलवों वाले इनडोर जूतों की एक जोड़ी या अस्पष्ट चप्पलों की एक जोड़ी दें जो उसे अधिक आसानी से चलने दें। इनसे काम काफी आसान हो जाते हैं।

हैंड वार्मर

बर्तन धोना, कपड़े धोना, घर की साफ-सफाई करना, ये सब काम उसके हाथ हर समय ठंडे रखते हैं, और बिगड़ ही जाते हैं। हैंड वार्मर्स उन्हें आरामदायक और आरामदायक रहने में मदद करेंगे, चाहे वह कहीं भी हो।

टॅग्स :मदर्स डे
Open in App

संबंधित खबरें

रिश्ते नातेMother's Day 2023: घर से रहते हैं दूर और आ रही मां की याद? इन खास तरीकों से रखें अपनी बात

रिश्ते नातेMother's Day 2023: मदर्स डे पर मां को स्पेशल फील कराने में आपकी मदद करेंगे ये 6 सरप्राइज

भारतMother's Day Google Doodle 2022: मदर्स डे पर गूगल ने तैयार किया बेहद खास डूडल, चार तस्वीरों के जरिए मां के प्रेम का दे रहा संदेश

रिश्ते नातेHappy Mother's Day 2022: मदर्स डे के मौके पर इन खूबसूरत मैसेज के जरिये मां को कराएं स्पेशल फील

रिश्ते नातेMother's Day 2022: मदर्स डे पर मां को फील कराएं स्पेशल, झटपट प्लान करिए ये 5 सरप्राइज

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेRelationship Tips: टूटने की कगार पर है आपका रिश्ता? ये 5 तरीकों से बचाएं रिलेशनशिप

रिश्ते नातेInternational Women's Day 2024 के मौके पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये खास तोहफा, बजट फ्रेंडली होने के साथ है यूनिक

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया

रिश्ते नातेRose Day 2024: सिर्फ रोज नहीं, इन चीजों से भी पार्टनर को करें खुश; यादगार रहेगा आज का दिन