Mother's Day 2023: घर से रहते हैं दूर और आ रही मां की याद? इन खास तरीकों से रखें अपनी बात

By मनाली रस्तोगी | Published: May 12, 2023 01:41 PM2023-05-12T13:41:21+5:302023-05-12T13:43:06+5:30

कभी-कभी परिस्थितियाँ हमें इस विशेष दिन पर अपनी मां के साथ शारीरिक रूप से उपस्थित होने से रोकती हैं। जब हम घर से दूर होते हैं तो हमें घर और खासकर अपनी मां की बहुत याद आती है।

Mother's Day 2023 heartfelt ways to tell your mother you miss her | Mother's Day 2023: घर से रहते हैं दूर और आ रही मां की याद? इन खास तरीकों से रखें अपनी बात

Mother's Day 2023: घर से रहते हैं दूर और आ रही मां की याद? इन खास तरीकों से रखें अपनी बात

Highlightsइस साल मदर्स डे 14 मई को मनाया जा रहा है।मदर्स डे हमें मां के लिए अपना प्यार और सराहना दिखाने का मौका देता है।यह कड़ी मेहनत, बलिदान और अंतहीन प्यार का जश्न मनाने का दिन है जो माएं हमें जीवनभर प्रदान करती हैं।

Mother's Day 2023: इस साल मदर्स डे 14 मई को मनाया जा रहा है। मदर्स डे हमें मां के लिए अपना प्यार और सराहना दिखाने का मौका देता है। यह कड़ी मेहनत, बलिदान और अंतहीन प्यार का जश्न मनाने का दिन है जो माएं हमें जीवनभर प्रदान करती हैं। 

हालाँकि, कभी-कभी परिस्थितियाँ हमें इस विशेष दिन पर अपनी मां के साथ शारीरिक रूप से उपस्थित होने से रोकती हैं। जब हम घर से दूर होते हैं तो हमें घर और खासकर अपनी मां की बहुत याद आती है। ऐसे में अगर आप इस मदर्स डे अपने घर नहीं जा पा रहे हैं और आपको अपनी मां की याद आ रही है तो आप कई खास तरीकों की मदद से उन्हें ये बता सकते हैं कि आप उनको कितना याद कर रहे हैं।

कॉल करें

अपनी मां को यह बताने का सबसे आसान तरीका है कि आप उन्हें मिस करते हैं, फोन उठाएं और उन्हें कॉल करें। यह एक छोटा इशारा लग सकता है, लेकिन आपकी आवाज सुनना और यह जानना कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं, उसके लिए बहुत मायने रखेगा।

खत लिखें

यदि आप मदर्स डे पर अपनी मां के साथ नहीं हो सकते हैं, तो उन्हें एक पत्र लिखने पर विचार करें। अपने दिल की बात बाहर निकालें और उसे बताएं कि वह आपके लिए कितना मायने रखती है और आप उसे कितना मिस करते हैं।

उन्हें एक केयर पैकेज भेजें

अपनी माँ को पसंद आने वाली चीज़ों से भरा एक देखभाल पैकेज तैयार करें, जैसे कि उनके पसंदीदा स्नैक्स, किताबें या फिल्में। उसे यह बताने के लिए एक नोट शामिल करें कि आप उन्हें कितना याद करते हैं।

वीडियो मेसेज रिकॉर्ड करें

अपनी माँ के लिए एक वीडियो मेसेज रिकॉर्ड करें कि आप उन्हें कितना याद करते हैं। मदर्स डे पर वीडियो मेसेज प्राप्त करना उनके लिए एक अद्भुत सरप्राइज होगा।

फूलों का गुलदस्ता

मदर्स डे पर अपनी मां को फूलों का गुलदस्ता देकर सरप्राइज दें। एक नोट शामिल करें जो उसे बताए कि आप उसे कितना याद करते हैं और आप उससे कितना प्यार करते हैं।

Web Title: Mother's Day 2023 heartfelt ways to tell your mother you miss her

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे