लाइव न्यूज़ :

लोकसभा चुनावः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा,  मोदी ही देंगे पाकिस्तान व आतंकवाद काे जवाब

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 20, 2019 4:11 PM

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिमोगा से पार्टी प्रत्याशी बी. वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो में यह बात कही। राघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के पुत्र हैं और वह जद(एस) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देयह चुनाव राघवेंद्र को सांसद बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि यह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हैराघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के पुत्र हैं और वह जद(एस) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश को सुरक्षित बनाने और पाकिस्तान व आतंकवाद का ‘‘मुंहतोड़’’ जवाब देने के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहिए।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिमोगा से पार्टी प्रत्याशी बी. वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो में यह बात कही। राघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के पुत्र हैं और वह जद(एस) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं।

ताकि देश सुरक्षित रहे, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिल सके

शाह ने अपने रोडशो के अंत में कहा, ‘‘यह चुनाव राघवेंद्र को सांसद बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि यह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आखिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री क्यों बनना चाहिये? ताकि देश सुरक्षित रहे, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिल सके।’’

उन्होंने कहा, पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए शिमोगा के लोगों को राघवेद्रा के नाम के आगे लगा कमल के चिंह पर लगे बटन को दबाना होगा। शाह स्वयं गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर खुद खड़े हैं और वहां 23 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। उन्होंने कहा कि वे राघवेंद्र की जीत सुनिश्वित करने के लिए यहां आये हैं।

40 मिनट तक चले रोडशो

उनके 40 मिनट तक चले रोडशो में सड़क के दोनों ओर उत्साहित हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी। राघवेंद्र शिमोगा से मौजूदा सांसद हैं। वह गत नवम्बर में हुये उपचुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद(एस) प्रत्याशी को हरा चुके हैं। मधु अडिगा समुदाय से आते हैं और इस समुदाय की शिमोगा में खासी तादाद है। इस सीट पर 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे और यहां से 12 प्रत्याशी जोर आजमाइश कर रहे हैं। 

टॅग्स :लोकसभा चुनावकर्नाटक लोकसभा चुनाव 2019अमित शाहशिमोगाभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)बीएस येदियुरप्पा
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी और सीएम योगी वाराणसी में कर रहे रोड शो, उमड़े लोग, देखें 10 वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024: मायावती ने यूपी के विभाजन का उठाया सवाल!, केंद्र की सत्ता में आए तो बनाएंगे अलग अवध राज्य

भारतLoksabha Election 2024 Phase 4: 96 लोकसभा सीट पर मतदान, गर्मी और बारिश को तोड़ वोट डालने पहुंचे मतदाता, जानिए दिन भर की 10 प्रमुख झलकियां

भारतPhase 4 Voting: सुबह जल्दी वोट डालने वालों को मुफ्त पोहा-जलेबी और आइस्‍क्रीम, देखें तस्वीरें

भारतWoman Crying For Narendra Modi: फफक-फफक कर रोने लगी महिला, मोदी से कहा, 'सपना पूरा हो गया', वीडियो वायरल

राजनीति अधिक खबरें

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं रमेश अवस्थी, 1990 से राजनीति में जुड़े....

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: कानपुर में सीएम योगी की ललकार, कहा- तीसरी बार मोदी सरकार, अवस्थी को जिताएं

राजनीतिKanpur LS polls 2024: अक्षरा और मोनालिसा के रोड शो  में उमड़ा जनसैलाब, क्या टूटेगा जीत का रिकार्ड, अवस्थी रचेंगे इतिहास

राजनीतिKanpur LS polls 2024: रोडशो, जयकार और फूलों से स्वागत, पीएम मोदी ने कानपुर में भाजपा प्रत्याशी अवस्थी के समर्थन में किया रोड शो

राजनीतिसम्राट अशोक की जयंती समारोह का आयोजन, उपमुख्यमंत्री सम्राट सिंह चौधरी और उमेश कुशवाहा हुए शामिल