Rashifal 24 July: सावन का तीसरा सोमवार किन राशियों के लिए है भाग्यशाली, पढ़ें दैनिक राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 24, 2023 06:45 AM2023-07-24T06:45:41+5:302023-07-24T06:45:41+5:30

Next

मेष: आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। अगर आप नौकरी करते हैं तो, आज आपके नौकरी में आपका मान-सम्मान बना रहेगा।

वृषभ: आज का दिन ठीक रहेगा। वैवाहिक जीवन के लिए दिन उत्तम है। जीवनसाथी के साथ घर की जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं।

मिथुन: आज आप अपनी संतान के विवाह के लिए कोई रिश्ता आ सकता है। कार्य-व्यापार के लिए दिन सामान्य रूप से बीतेगा। बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखें।

कर्क: आज आप अपने सपोर्टर से अपनी परेशानियों को साझा कर सकते हैं, और अपनी कमजोरियों के बारे में भी बता सकते हैं। काम में फोकस रखें।

सिंह: आज आपको यदि परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर कोई निर्णय लेना पड़े, तो बहुत ही सावधानी से लें। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कन्या: आज आपको अपनी आर्थिक स्थिति की चिंता रह सकती है। निजी जीवन में प्रसन्नता मिलेगी। कार्य-व्यापार के मामले में दिन थोड़ा कमजोर साबित हो सकता है।

तुला: आज आपको कोई अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाने की कोशिश कर सकता है, इसलिए आप किसी की बातों पर न आएं। अपने विवेक से निर्णय लें।

वृश्चिक: आज आपको संतान के मन में चल रही बातों को सुनना और समझने का अवसर मिलेगा। किसी के साथ साझेदारी में कार्य करना आज उत्तम रहेगा।

धनु: आज आप परिवार में किसी सदस्य के शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। किसी प्रकार के गलत कार्यों में न पड़ें। किसी बड़े लालच के चक्कर में शॉर्ट कट न अपनाएं।

मकर: आज विद्यार्थियों को नवीन ज्ञान की प्राप्ति होगी। किसी कार्य को करने का शुभ दिन है। शत्रु पक्ष आपको मित्रता का प्रस्ताव भेज सकता है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ: आज आपको धन की कमी के कारण समस्या आ सकती है। आप यदि किसी मित्र की सेहत को लेकर चिंतित चल रहे थे, तो आपकी वह चिंता व्यर्थ होगी।

मीन: आज आप यदि नौकरी में बदलाव की सोच रहे थे, तो अभी आपको पुरानी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। यदि सेहत नाजुक थी तो उसमें सुधार होगा।