आज का राशिफल 04 नवंबर 2022: आज वृषभ, मिथुन और कर्क राशिवालों को होगा आर्थिक मुनाफा, अन्य राशियों के लिए भी बनेंगे लाभ के योग

By रुस्तम राणा | Published: November 4, 2022 07:00 AM2022-11-04T07:00:26+5:302022-11-04T07:00:26+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 04 November 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज सफलता निकट होने के बावजूद आपके ऊर्जा स्तर में गिरावट आएगी। परिवार के सदस्यों तथा मित्रों के साथ भोजन का अवसर प्राप्त होगा।

वृषभ: आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। ऑफिस में बॉस आपके कार्य की तारीफ करता हुआ नजर आएगा। आपका मन प्रफुल्लित रहेगा।

मिथुन: आज आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है। वहीं, खर्चे भी बढ़ सकते हैं। परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थान के दर्शन करने के लिए जा सकते हैं।

कर्क: आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे - लेकिन खर्चों में वृद्धि आपके लिए बचत करना और कठिन बना देगी। कार्यक्षेत्र में ध्यान से काम करें।

सिंह: आज आज आप किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

कन्या: आज आप परिवार के सदस्यों को सारी सुख-सुविधाएं देंगे। अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें। स्वास्थ्य बिगड़ने से आकस्मिक खर्च का प्रसंग आ सकता है। 

तुला: आज काम में आने वाले बदलावों से आपको लाभ मिलेगा। शॉपिंग भी कर सकते हैं। वाहनसुख प्राप्त होगा। भागीदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। 

वृश्चिक: आज आपके आसपास के लोगों की मंशा आसानी से समझ में आ जाएगी। घर में सुख-शांति का वातावरण बने रहने से आपकी प्रसन्नता में वृद्घि होगी।  

धनु: आज आपके काम कम समय में पूरे होंगे। आपको रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आर्थिक आयोजन के लिए अनुकूल दिन होने से आपका परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा।

मकर: आज संतान से जुड़ी समस्याओं को सुलझाने के लिए कुछ समय निकालें। घरवालों का साथ पाकर दिल को सुकून महसूस होगा।

कुंभ: आज घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। व्यापार क्षेत्र का वातावरण अनुकूल बना रहेगा। भाई-बंधुओं से लाभ तथा सहकार मिलेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं। 

मीन: आज आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित और सराहेंगे। आर्थिक लेनदेन में सावधानी बरतें। कार्य में असफलता मन में असंतोष तथा निराशा जगाएगी।