मर्दों के इन 8 कामों से होती है हर महिला इम्प्रेस, देखें तस्वीरें

By ललित कुमार | Published: November 5, 2018 06:42 PM2018-11-05T18:42:24+5:302018-11-05T18:42:24+5:30

Next

हर महिला यह चाहती है कि उसका पार्टनर उसके सरप्राइज दे। हर दिन रोमांटिक अंदाज़ में उन्हें इम्प्रेस करे। ऐसे कई ऐसी हरकतें होती हैं जो महिलाओं को पसंद आ जाती हैं। तो चलिए जानते हैं उन आदतों के बारे में जिनसे महिलाएं इम्प्रेस होती हैं।

जब भी आप ऑफिस के निकलते है या ऑफिस से शाम को आते हैं तो ऐसे अगर आप अपने पार्टनर के माथे को किस करेंगे तो यकीनन आपकी पार्टनर के वो अहसास बहुत खास होगा।

इस बात से तो मुकर नहीं सकते कि ज्यादातर महिलाएं दिन और तारीखें याद रखती हैं ऐसे आप आप अपनी स्पेशल डेट्स को याद रखेंगे और उन्हें बताएंगे तो आप अपनी पार्टनर के दिल में खास जगह बना पाएंगे।

आज कल वैसे तो फेसबुक, व्हाट्सएप का जमाना है, ऐसे में अगर अपनी पार्टनर के लिए हाथ से लिखा हुआ खत देंगे तो यह उनके लिए बेहद स्पेशल और रोमांटिक होगा।

अगर आप दोनों जॉब करते हैं तो एक दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं तो ऐसे में आप पार्टनर के ऑफिस या घर पर बिना बताएं सरप्राइज़ देने पहुंच जाएं तो उनको यह अंदाज़ बेहद पसंद आएगा।

साथ चलते समय अगर आप अपने पार्टनर का हाथ थामकर चलेंगे तो यह उन्हें काफी रोमांटिक लगता और उन्हें यह एहसास दिलाता है कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

हर महिला को सरप्राइज और तोहफे बहुत पसंद होते हैं। अगर आप उनके लिए अपने हाथों से कोई गिफ्ट या सरप्राइज़ तैयार करके उन्हें देंगे तो यकीनन आपकी पार्टनर को देखकर जो खुशी होगी वो रोमांस का एहसास कराएगी।

हर महिला अपने पार्टनर के लिए रोज खाना बनाती है, लेकिन अगर आप किसी दिन उन्हें खुश करने के लिए खुद के हाथ से बना हुआ खाना बनाकर खिलाएंगे तो यह महिला को रोमांटिक एहसास दिलाता है।

अगर आपकी पार्टनर स्टाइलिश कपड़े या किसी बार या पब में जाना चाहती है कि ऐसे में आपको उनका सपोर्ट करना होगा, इससे यह भी पता चलता है कि आप उनके जज्बात को समझते हैं और उन पर पूरा भरोसा करते हैं।