लाइव न्यूज़ :

वेडिंग सीजन स्पेशल: मीरा से लेकर डायना तक, देखें LFW के बेस्ट इंडियन वियर जिन्हें आप भी चुन सकती हैं

By गुलनीत कौर | Published: February 02, 2018 11:58 AM

इस शादी सीजन अगर आप भी सबसे अलग और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो देखें लैक्मे फैशन वीक 2018 में किस सेलेब्रिटी ने कैसा इंडियन वियर पहना है और चुन लें इनमें से अपने लिए कोई एक डिजाइन।

Open in App

फैशन की दुनिया से प्यार करने वाले डिजाइनर हो या आम लोग, सभी को 'लैक्मे फैशन वीक' का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो यह फैशन फेस्टिवल शुरू हो चुका है और हम आपके लिए वेडिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए लाए हैं इस फेस्टिवल के बेस्ट 'एथनिक वियर'। आगे देखें तस्वीरें...

अनीता डोंगरे ऑउटफिट में मीरा राजपूत

फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए गए इस व्हाइट लहंगे की तस्वीर खुद मीरा राजपूत ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। व्हाइट के ऊपर प्रिंटेड फ्लावर्स और जरी वर्क वाले नेट दुपट्टे का यह कॉम्बिनेशन कुंवारी लड़कियों के लिए बेस्ट है।

डायना पेंटी

कॉकटेल मूवी स्टार डायना पेंटी ने भी इस साल लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे को रिप्रेजेंट किया है। नेट वर्क की स्कर्ट के साथ ब्रोकेड स्टाइल के टॉप में बेहद गर्लिश लुक में दिखीं डायना।

ईसा कैफ

कटरीना कैफ की बहन ईसा कैफ ने भी फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन की गई ब्लू ड्रेस पहनी। ड्रेस का कलर वेडिंग सीजन के हिसाब से परफेक्ट है और डिजाईन भी ग्लैमरस है।

अनीता डोंगरे डिजाइन

अगर खुद की शादी के किसी फंक्शन में डिजाइनर लहंगा पहनना हो तो अनीता डोंगरे के इस डिजाइन को चुना जा सकता है। ब्राइट येलो के ऊपर जरी और मिरर वर्क का यह लहंगा लड़कियों की पहली चॉइस बन सकता है।

श्रिया सरन

फेमस एक्ट्रेस श्रिया सरन को भी लैक्मे फैशन वीक के दौरान डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहने देखा गया। थ्रेड वर्क की यह साड़ी कुंवारी लड़कियों से लेकर शादीशुदा और मिडिल ऐज वुमन तक की पसंद बन सकती है।

लाइट ड्रेसेस

फैशन डिजाइनर अर्चना नल्लम की डिजाइन की यह ड्रेसेस लैक्मे फैशन वीक के ऑफिशियल इन्स्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई हैं। वेडिंग डे से पहले के फंक्शन के लिए इन्हें चुना जा सकता है।

डिजाइनर मृणालिनी राव

हॉट एंड ग्लैमरस लुक वाले ये लहंगे डिजाइनर मृणालिनी राव ने डिजाइन किए हैं। अगर आप भी शादी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो इन्हें चुन सकती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 

टॅग्स :फैशनफैशन शोवेडिंगवेडिंग सीजनलाइफस्टाइल
Open in App

संबंधित खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीवेडिंग सीजन स्पेशल: शादी के दिन ज्यादा मेकअप से करें परहेज, जानें ऐसे ही अन्य जरूरी टिप्स

फ़ैशन – ब्यूटीफैशन और ठंड दोनों को कर पाएंगी बैलेंस, विंटर वेडिंग के लिए ट्राई करें ये लुक

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी

फ़ैशन – ब्यूटीSkin Care: बढ़ते वायु प्रदूषण से बचाना चाहते हैं अपनी त्वचा तो करें ये काम, बनी रहेगी त्वचा की कोमलता

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस त्योहारी सीजन दिखना है सबसे ज्यादा खूबसूरत तो फॉलो करें ये मेकअप टिप्स, दिखेंगी आकर्षक

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस दिवाली अपने लुक से मचाए तहलका, सूट हो या साड़ी इस तरह करें ड्रेप; बरपाएगी कहर

फ़ैशन – ब्यूटीShardiya Navratri 2023: इस नवरात्रि इन मेकअप टिप्स को करें फॉलो, एथनिक वियर के साथ दिखेंगी स्टाइलिश