लाइव न्यूज़ :

ये हैं दुनिया की 10 सबसे कुख्यात महिला सीरियरल किलर, एक ने अपनी ब्यूटी के लिए कत्ल कीं 600 लड़कियां

By ललित कुमार | Published: September 27, 2018 2:20 PM

Open in App
1 / 8
एलिजाबेथ बाथरी, हंगरी: कहा जाता है कि बाथरी ने 1585 से 1610 के दौरान लगभग 600 से भी ज्यादा लड़कियों की हत्या की थी, खबरों की मानें तो वो अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा डरती थी शायद यही कारण था कि वो कुंवारी लड़कियों हत्या कर उनके खून से घाटों तक नहाती रहती थीं।
2 / 8
जोआन डेन्ही, इंग्लैंड: अपने मजे के लिए लोगों को मारना जोआन की हॉबी बनती जा रही थी, बता दें जोआन अब तक 10 लोगों को हत्या की थी जिसमे उनका पति भी शामिल था और इसके लिए उन्हें उम्र कैद की सज़ा दी गई।
3 / 8
ऐलीन कैरोल वूरनॉस, फ्लोरिडा अमेरिका: ऐलीन के मुताबिक उन्होंने सिर्फ इसलिए उन लोगों की हत्या जो उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी, बता दें उन्होंने अपनी जिंदगी में 7 लोगों की हत्या की थी और इसलिए लिए उन्हें मौत की सजा मिली थी।
4 / 8
बेल्ले सोरेनसन गुनेस, नार्वे: नार्वे में पैदा हुई सोरेनसन ने गरीबी और पैसों के चलते 40 से ज्यादा लोगों की हत्या की थी। साल 1990 में सोरेनसन ने अपने पति के साथ दो बच्चों को मौत के घाट उतर दिया था।
5 / 8
बेवर्ली गेल एलिट, इंग्लैंड: साल 1968 को इंग्लैंड के ग्रैंथम टाउन में जन्मी बेवर्ली ने लिंकनशायर के अस्पताल में नर्स रहने के दौरान बेवर्ली ने कई बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था। बेवर्ली ने बच्चों को इंसुलिन की लार्ज डोज देकर कई बच्चों को एयर बबल वाले इंजेक्शन लगा दिए थे।
6 / 8
मैरी डेल्फिन ललौरी, अमेरिका: साल 1775 में अमेरिका के न्यू ओरलियांस के पास जन्मी ललौरी ने करीबन 100 से ज्यादा नौकरों के मुंह और हाथ सिलकर उन्हें मार दिया था।
7 / 8
जेनी वेबर, फ्रांस: जेनी वेबर को फ्रेंच चाइल्ड किलर के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपने दो बच्चों समेत 10 मासूम बच्चों की हत्या की थी। सिर्फ इतना ही नहीं जेनी ने अपने भाई की 7 साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी थी।
8 / 8
मारिया कैथरीन स्वानेनबर्ग, नीदरलैंड्स: साल 1880 से 1883 के बीच मारिया ने करीब 102 लोगों को इंजेक्शन से आर्सेनिक जहर दिया था, जिसमें से 27 की मौत हो गई थी। बाकि 45 लोग की जान जरूर बच गई थी लेकिन उन्हें हमेशा हेल्थ प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा।
टॅग्स :साइको किलर
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यश्रद्धा वॉकर मर्डर केस में डॉ. हेमिका अग्रवाल का विश्लेषण

क्राइम अलर्टPhotos: ये हैं भारत के 10 'सीरियल किलर', एक ने तो 40 ड्राइवरों का किया था खून

क्राइम अलर्टपलवल सीरियल हत्याकांड: एसआईटी करेगी जांच, आरोपी की पत्नी की खंगाली जा रही है कॉल डिटेल 

क्राइम अलर्टजानिए कौन है छह लोगों की हत्या का आरोपी नरेश धनकड़, भारतीय सेना के पूर्व अफसर को थी पुलिस से नफरत

क्राइम अलर्टकोई लाश को बनाता था हवस का‌ शिकार, तो कोई करता था बहन का रेप, ये है 5 साइको किलर की पूरी कहानी

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टRam Mandir: श्री राम जन्मभूमि में श्रद्धालुओं से चेन छीनने की घटना, 16 लोग अरेस्ट, सोने की 11 चेन, दो एसयूवी कार और 21 लाख रुपये बरामद, आरोपी बिहार के रहने वाले

क्राइम अलर्टHaldwani Violence: कौन है हल्द्वानी हिंसा का कथित मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक?

क्राइम अलर्टKasganj Accident News: 7 बच्चे और 8 महिला समेत 22 लोगों की मौत, कासगंज में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार थे 54, मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख सहायता देने का निर्देश

क्राइम अलर्टBegusarai Crime News: नाबालिग छात्रा का अपहरण किया, नशे की दवा खिलाकर 26 दिन तक सामूहिक दुष्कर्म, 27 जनवरी से ही आधा दर्जन बदमाशों के चंगुल में फंसी थी पीड़िता

क्राइम अलर्टBikaner Crime News: परीक्षा देकर घर लौट रही 14 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, तीन लोगों ने खींचकर कार में बिठाया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर...