लाइव न्यूज़ :

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करने पहुंचे डिनर, गले लगाते हुए तस्वीरें हुई वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 29, 2019 1:29 PM

Open in App
1 / 7
यल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिल्ली में फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले गे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 46वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा।
2 / 7
इस हार का गम भुलाने के लिए विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ डिनर एन्जॉय करते दिखे। इस बीच विराट अनुष्का को लगाते भी नजर आए।
3 / 7
दिल्ली से हारने के बाद विराट की टीम बैंगलोर का आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में पहुंचने के सपना टूट गया और टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई।
4 / 7
कोहली की डिनर पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं।
5 / 7
इस डिनर डेट के विराट और अनुष्का ने खूब मस्ती भी की, इन तस्वीरें में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह दोनों इस मोमेंट को एन्जॉय करते दिख रहे हैं।
6 / 7
बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 12 मैचों में 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।
7 / 7
टीम चार जीत दर्ज कर 8 प्वाइंट्स के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद है। दिल्ली के खिलाफ बैंगलोर की टीम 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी।
टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटIPL 2024 Schedule: 'धोनी से बदला लेंगे कोहली', सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स, देखें

क्रिकेटIND vs ENG 4th Test: 2-1 से आगे टीम इंडिया, घरेलू मैदान पर लगातार 17वीं सीरीज पर नजर, जानें मोबाइल और टीवी पर कब और कहां लाइव देखें

क्रिकेटPSL 2024: एक और रिकॉर्ड अपने नाम!, सबसे तेज 10000 टी20 रन, गेल, कोहली, मलिक, वार्नर और बटलर से आगे पाकिस्तानी खिलाड़ी

क्रिकेटICC Test Rankings 2024: विशाखापत्तनम और राजकोट में दोहरा शतक, 22 वर्षीय खिलाड़ी ने किया कमाल, टेस्ट रैंकिंग के शीर्ष -20 में शामिल, देखें लिस्ट

क्रिकेटMeaning of Akaay: विराट-अनुष्का के बेटे के नाम अकाए, जानें का क्या है मतलब?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Review: एक्शन के दीवानों के लिए फिल्म 'क्रैक', विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की भिड़ंत

बॉलीवुड चुस्की... 'मेरे पापा शराब नहीं पीते', 67 साल के अनिल कपूर की जवानी का राज, बेटी ने खोल दिया

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 फिल्म पर जेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद की आई पहली प्रतिक्रिया, दिए 4 स्टार

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Box Office Day 1: यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन, जानें कमाए कितने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीOTT Release: 23 फरवरी को ओटीटी पर मचेगा गदर, रिलीज होंगी 4 वेब सीरीज, देखें लिस्ट