लाइव न्यूज़ :

वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने गौरी को दिया था ये पहला गिफ्ट, 34 साल बाद किया खुलासा

By संदीप दाहिमा | Published: February 14, 2023 5:53 PM

Open in App
1 / 6
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने वैलेंटाइन डे पर अपने पहले तोहफे के रूप में पत्नी गौरी खान को गुलाबी रंग की प्लास्टिक से बनी एक जोड़ी कान की बाली दी थी।
2 / 6
ट्विटर पर ‘हैशटैग आस्क एसआरके’ सत्र के दौरान ‘पठान’ के अभिनेता ने वैलेंटाइन डे और सिनेमा पर मजेदार सवालों के जवाब दिये। जब उपयोगकर्ताओं ने पूछा कि उन्होंने अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर पहला तोहफा क्या दिया था, तो इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, ‘‘यदि मैं ठीक से याद करूं तो यह अब से 34 साल पहले की बात है।
3 / 6
मुझे लगता है कि यह एक जोड़ी प्लास्टिक की कान की बाली थी।’’ शाहरुख और गौरी वर्ष 1991 में शादी के बंधन में बंधने से पहले छह साल तक साथ रहे।
4 / 6
दोनों के तीन बच्चे हैं- आर्यन (25), सुहाना (22) और अबराम (9)। वैलेंटाइन डे पर वह अपने प्रशंसकों से क्या तोहफा चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने वह पहले ही फिल्म ‘पठान’ के प्रति बेशुमार प्यार के रूप में उनका तोहफा हासिल कर चुके हैं।
5 / 6
अब तक फिल्म ‘पठान’ दुनियाभर के सिनेमा घरों की टिकट खिड़की पर करीब 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। कुछ प्रशंसकों ने जब किंगखान से सहअभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ शब्द कहें।
6 / 6
उन्होंने कहा कि दीपिका प्यारी और बहुत उत्साही व खूबसूरत हैं। अमिताभ के बारे में उन्होंने कहा कि उनके लिए बच्चन ‘एक मात्र महान’ अभिनेता हैं।
टॅग्स :वैलेंटाइन डेशाहरुख खानगौरी खानहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीसालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर

बॉलीवुड चुस्कीईद के मौके पर भाईजान ने फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का किया खुलासा

टीवी तड़कामुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे; पब्लिक के हमले से कॉमेडियन ने खोया आपा, मुश्किल से बची जान, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीWatch: फैन्स की धक्का-मुक्की से गिरने से बचे जूनियर एनटीआर, 'टिल्लू स्क्वायर' के इवेंट में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीन्यूली ब्राइड तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताई एक भी फोटो न शेयर करने की वजह

बॉलीवुड चुस्कीWatch: अनंत अंबानी के बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने गाया ऐसा गाना, अब हो रहे ट्रोल; यूजर्स जमकर ले रहे मजे