लाइव न्यूज़ :

Poacher: आलिया भट्ट की 'पोचर' का ट्रेलर रिलीज, हाथी को मारने की सच्ची घटना पर आधारित होगी सीरीज

By संदीप दाहिमा | Published: February 15, 2024 10:07 PM

Open in App
1 / 6
Poacher Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने आने वाली वेब सीरीज 'पोचर' का ट्रेलर गुरुवार को फैन्स के साथ साझा किया है। साथ ही अमेजॉन प्राइम वीडियो ने भी इस सीरीज का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर यूट्यूब पर शेयर किया।
2 / 6
'पोचर' सीरीज के डरा देने वाले ट्रेलर में एक घना जंगल नजर आ रहा है जिसमें मासूम हाथियों का निर्ममता से शिकार किया जा रहा है। वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित मानी जाने वाली पोचर सबसे बड़ी हाथीदांत शिकार की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें क्रूर हत्याएं शामिल है।
3 / 6
'पोचर' का ट्रेलर हमें केरल के खूबसूरत जंगलों और सीजीआई जानवरों की झलक दिखाने से शुरू होता है, और फिर एक गंभीर मोड़ लेता है क्योंकि यह हमें भारत में अवैध शिकार की अंधेरी दुनिया में ले जाता है। यह हाथियों की निर्मम और लगातार हत्या की हृदयविदारक वास्तविकता की एक झलक प्रदान करता है।
4 / 6
ह वन्यजीव संरक्षकों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है जिसमें वन अपराध सेनानी, पुलिस कर्मी और अच्छे सामरी लोग शामिल हैं जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकार गिरोह का पर्दाफाश करने की अपनी अथक खोज में लगे हुए हैं।
5 / 6
गौरतलब है कि सीरीज आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, वेब श्रृंखला में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
6 / 6
'पोचर' के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रिची मेहता ने एक बयान में कहा, “हर कहानी में एक नायक होता है और जब आप उन लोगों से मिलते हैं जो टोपी नहीं पहनते हैं और फिर भी अपराध और अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं तो आप प्रेरित होते हैं दुनिया को उनकी कहानी बताते हैं, पोचर वन्यजीव अपराध सेनानियों को मेरी श्रद्धांजलि है- समर्पित वन सेवा अधिकारी, वन्यजीव संरक्षण और सुरक्षा संगठनों के उत्साही सदस्य, पशु प्रेमी - जो लोग शिकारियों के व्यक्तिगत लालच के कारण जानवरों की प्रजातियों को खतरे में डालने से रोकने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।'
टॅग्स :वेब सीरीजआलिया भट्टफिल्ममूवी ट्रेलर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीUpcoming Movies 2024: धमाकेदार एक्शन से भरी इन फिल्मों का रहेगा जलवा, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीOTT Release: 'द केरल स्टोरी' से लेकर 'लव स्टोरियां' समेत ओटीटी पर यह हफ्ता रोमांच से रहेगा भरा, यहां देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीPoacher Trailer: आलिया भट्ट की 'पोचर' का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, जानें कब-कहां होगी OTT पर स्ट्रीम?

बॉलीवुड चुस्कीEagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 6: रवि तेजा की 'ईगल' की रफ्तार धीमी, रजनीकांत का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू; दोनों फिल्मों की कमाई सुस्त

बॉलीवुड चुस्कीDunki OTT Release: शाहरुख खान के फैन्स को मिला तोहफा, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम; फुल डिटेल यहां

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLokmat Maharashtrian Of The Year Awards 2024: रणबीर कपूर को सम्मान, प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजा, जानें

बॉलीवुड चुस्कीYodha Poster OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का पोस्टर रिलीज, जानें कब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी फिल्म?

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 6: वैलेंटाइन के मौके पर शाहिद-कृति की फिल्म की धूम; छठे दिन की छप्पर फाड़ कमाई

बॉलीवुड चुस्कीWorld Governments Summit 2024: खुद को लीजेंड नहीं बॉन्ड मनाते हैं शाहरुख खान, बोले- "जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए निभाने के लिए वह अभी बहुत छोटे है..."

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड में काम करना बहुत मुश्किल? इमरान हाशमी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा- "अगर आप में सब कुछ सहने की ताकत..."