Dunki OTT Release: शाहरुख खान के फैन्स को मिला तोहफा, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम; फुल डिटेल यहां

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 10:19 AM2024-02-15T10:19:02+5:302024-02-15T10:20:17+5:30

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डंकी अब इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।

Dunki OTT Release Shahrukh Khan's fans got a gift streaming on this OTT platform Full details here | Dunki OTT Release: शाहरुख खान के फैन्स को मिला तोहफा, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम; फुल डिटेल यहां

फोटो क्रेडिट- एक्स

Dunki OTT Release: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के फैन्स को बड़ा तोहफा मिला है। 2023 की हिट कॉमेडी -ड्रामा फिल्म डंकी ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर दस्तक दे दी है। फिल्म ने आखिरकार ओटीटी पर डेब्यू कर लिया है।

फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है और प्रशंसक इसके लिए काफी उत्साहित हैं। गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने शाहरुख खान की नवीनतम फिल्म रिलीज की और पोस्ट को कैप्शन दिया, "अपना बैग पैक करें! दुनिया भर में डंकी के बाद, @iamsrk घर आ रहा है। डंकी, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है!"

दरअसल, दिसंबर 2023 में, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म डंकी के साथ कई लोगों को गुदगुदाया और अपने प्रशंसकों को सोचने का मौका दिया। 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक होने के बाद, यह फिल्म आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। कुछ समय पहले, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म का पोस्टर जारी किया और वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर इस बड़ी खबर की घोषणा की।

डंकी के बारे में

डंकी के बारे में बात करें तो कहानी प्यार और दोस्ती के बारे में है जो एक साथ बुनती है। राजकुमार की डंकी चार दोस्तों की कहानी है जो अपने परिवार के लिए पैसे कमाने के लिए यूके पहुंचने के लिए अवैध रास्ता अपनाते हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 200 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 454 करोड़। 

Web Title: Dunki OTT Release Shahrukh Khan's fans got a gift streaming on this OTT platform Full details here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे