बॉलीवुड में काम करना बहुत मुश्किल? इमरान हाशमी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा- "अगर आप में सब कुछ सहने की ताकत..."

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2024 04:14 PM2024-02-14T16:14:46+5:302024-02-14T16:38:27+5:30

उन्होंने आगे कहा, “अगर आपके पास वह नहीं है, अगर आप कड़ी मेहनत करने को तैयार नहीं हैं, कठिनाइयों और दिल के दर्द के लिए तैयार नहीं हैं। हर कोई कड़ी मेहनत करता है, इसलिए पर्यावरण, भाग्य का एक कारक है।

Is it very difficult to work in Bollywood? Emraan Hashmi said about the film industry If you have the strength to bear everything | बॉलीवुड में काम करना बहुत मुश्किल? इमरान हाशमी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कहा- "अगर आप में सब कुछ सहने की ताकत..."

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम इमरान हाशमी

मुंबई: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर इमरान हाशमी अपनी आने वाली वेब सीरीज शोटाइम की तैयारियों में व्यस्त हैं। अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अभिनेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपने विचार साझा किए और इसे एक चुनौतीपूर्ण और असमान वातावरण बताया। कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने इंडस्ट्री के भीतर मौजूद कई मुश्किलों और असमानताओं पर चर्चा की और अधिक निष्पक्षता और समावेशिता की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा, "जब लोग कहते हैं कि बॉलीवुड एक बहुत बुरी जगह है या यह एक अनुचित जगह है तो मुझे लगता है यह उस व्यक्ति का दृष्टिकोण है जो यहां काम कर रहा है। अगर आपमें लचीलापन है आप में सहनशक्ति है तो मुझे नहीं लगता कि यह कोई अनुचित जगह है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन अगर आपके पास वह नहीं है, अगर आप कड़ी मेहनत करने के इच्छुक नहीं हैं और दिल के दर्द के लिए तैयार… हर कोई कड़ी मेहनत करता है इसलिए पर्यावरण, भाग्य का एक कारक है। आपको इसे ठोड़ी पर लेने में सक्षम होना होगा। यह एक बहुत ही उचित जगह है, आपको बस मुक्कों से रोल करना है।"

इमरान ने जोर देकर कहा कि मुझे लगता है कि हिंदी फिल्मों में हम अक्सर गलत क्षेत्रों में पैसा खर्च करते हैं और यह अंततः स्क्रीन पर प्रदर्शित नहीं होता है। जब वीएफएक्स, पैमाने और पथ-प्रदर्शक कहानियों के चयन की बात आती है तो उनकी फिल्मों में चालाकी होती है। इससे पहले कि हम उसकी बराबरी कर सकें, हमारे पास कुछ आधार हैं और जिस तरह से वे फिल्में बनाते हैं उससे हमें बहुत कुछ सीखना है। 

शोटाइम के बारे में 

इमरान हाशमी स्टारर वेब सीरीज जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। शोटाइम का निर्माण और लेखन सुमित रॉय द्वारा किया गया है, जिसमें मिहिर देसाई एक श्रोता के रूप में जुड़े हुए हैं। सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है।

शो में राजीव खंडेलवाल, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो 8 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। इसका निर्माण करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

Web Title: Is it very difficult to work in Bollywood? Emraan Hashmi said about the film industry If you have the strength to bear everything

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे