Poacher Trailer: आलिया भट्ट की 'पोचर' का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, जानें कब-कहां होगी OTT पर स्ट्रीम?

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 02:45 PM2024-02-15T14:45:55+5:302024-02-15T14:47:36+5:30

आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित और दिल्ली क्राइम निर्देशक रिची मेहता द्वारा निर्देशित एक अपराध श्रृंखला, पोचर, प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Poacher Trailer Alia Bhatt Poacher hair-raising trailer released know when and where it will be streamed on OTT? | Poacher Trailer: आलिया भट्ट की 'पोचर' का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, जानें कब-कहां होगी OTT पर स्ट्रीम?

Poacher Trailer: आलिया भट्ट की 'पोचर' का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, जानें कब-कहां होगी OTT पर स्ट्रीम?

Poacher Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने आने वाली वेब सीरीज 'पोचर' का ट्रेलर गुरुवार को फैन्स के साथ साझा किया है। साथ ही अमेजॉन प्राइम वीडियो ने भी इस सीरीज का रोंगटे खड़ा कर देने वाला ट्रेलर यूट्यूब पर शेयर किया। 'पोचर' सीरीज के डरा देने वाले ट्रेलर में एक घना जंगल नजर आ रहा है जिसमें मासूम हाथियों का निर्ममता से शिकार किया जा रहा है। वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित मानी जाने वाली पोचर सबसे बड़ी हाथीदांत शिकार की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें क्रूर हत्याएं शामिल है। 

'पोचर' का धांसू ट्रेलर रिलीज

'पोचर' का ट्रेलर हमें केरल के खूबसूरत जंगलों और सीजीआई जानवरों की झलक दिखाने से शुरू होता है, और फिर एक गंभीर मोड़ लेता है क्योंकि यह हमें भारत में अवैध शिकार की अंधेरी दुनिया में ले जाता है। यह हाथियों की निर्मम और लगातार हत्या की हृदयविदारक वास्तविकता की एक झलक प्रदान करता है। यह वन्यजीव संरक्षकों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है जिसमें वन अपराध सेनानी, पुलिस कर्मी और अच्छे सामरी लोग शामिल हैं जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकार गिरोह का पर्दाफाश करने की अपनी अथक खोज में लगे हुए हैं।

गौरतलब है कि सीरीज आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, वेब श्रृंखला में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'पोचर' के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रिची मेहता ने एक बयान में कहा, “हर कहानी में एक नायक होता है और जब आप उन लोगों से मिलते हैं जो टोपी नहीं पहनते हैं और फिर भी अपराध और अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं तो आप प्रेरित होते हैं दुनिया को उनकी कहानी बताते हैं, पोचर वन्यजीव अपराध सेनानियों को मेरी श्रद्धांजलि है- समर्पित वन सेवा अधिकारी, वन्यजीव संरक्षण और सुरक्षा संगठनों के उत्साही सदस्य, पशु प्रेमी - जो लोग शिकारियों के व्यक्तिगत लालच के कारण जानवरों की प्रजातियों को खतरे में डालने से रोकने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।"

'पोचर' कब होगी स्ट्रीम?

'पोचर' का प्रीमियर 23 फरवरी को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। इसे हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित विभिन्न भाषाओं में स्ट्रीम किया जा सकता है और 35 से अधिक भाषाओं में उपशीर्षक होंगे। यह अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

बता दें कि गुरुवार को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक इंवेट रखा गया जिसमें मुख्य कलाकार निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यूज और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में प्राइम वीडियो के निदेशक सुशांत श्रीराम, प्राइम वीडियो में कंटेंट लाइसेंसिंग के निदेशक मनीष मेंघानी और वेब श्रृंखला के निदेशक रिची मेहता के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थीं।

Web Title: Poacher Trailer Alia Bhatt Poacher hair-raising trailer released know when and where it will be streamed on OTT?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे