Eagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 6: रवि तेजा की 'ईगल' की रफ्तार धीमी, रजनीकांत का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू; दोनों फिल्मों की कमाई सुस्त

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 11:42 AM2024-02-15T11:42:33+5:302024-02-15T11:43:34+5:30

सुपरस्टार रजनीकांत के कैमियो के बावजूद, निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत की वापसी वाली फिल्म लाल सलाम, जिसमें विक्रांत और विष्णु विशाल हैं, फिल्म मुश्किल से 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा तोड़ पा रही है।

Eagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 6 Ravi Teja's Eagle slowed down Rajinikanth's magic did not work at the box office The earnings of both the films are sluggish | Eagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 6: रवि तेजा की 'ईगल' की रफ्तार धीमी, रजनीकांत का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू; दोनों फिल्मों की कमाई सुस्त

फोटो क्रेडिट- एक्स

Eagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 6: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल रजनीकांत और एक्टर रवि तेजा स्टारर फिल्म रिलीज होते ही चर्चा में बनी हुई हैं। एक ही समय पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 'ईगल' और रजनीकांत की  'लाल सलाम' के बीच टक्कर है। हालांकि, रजनीकांत की कैमियो वाली लाल सलाम बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम कमाई कर रही हैं।

वहीं, रवि तेजा की फिल्म ने छह दिन में कुल 20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि लाल सलाम ने 14 करोड़ रुपये ही अपने खाते में जमा किए हैं। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा करने वाली हैं लेकिन कमाई के मामले में यह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही हैं।

रजनीकांत अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा, लाल सलाम और रवि तेजा की फिल्म ईगल बॉक्स ऑफिस पर गिरावट का रुख देख रही है और विकास के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं।

ईगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6

Sacnilk.com के अनुसार, 'ईगल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती दिन में कुल 6 करोड़ रुपये की कमाई की। हालाँकि, सप्ताहांत में फिल्म में थोड़ी गिरावट देखी गई, इसके बाद सोमवार को इसमें भारी गिरावट आई, जहाँ इसने केवल 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की। सुधार के कोई स्पष्ट संकेत नहीं होने के कारण, फिल्म की कमाई मंगलवार को 1.25 करोड़ रुपये और बुधवार को 1.29 करोड़ रुपये हो गई, जिससे अनुमानित घरेलू कुल कमाई 20.29 करोड़ रुपये हो गई। पिल्म की ऑक्यूपेंसी में 9 प्रतिशत की गिरावट भी दर्ज की गई है और फिल्म का कुल कलेक्शन 20.29 करोड़ रुपये हो गया है।

ईगल के बारे में

रवि तेजा अभिनीत तेलुगु फिल्म "ईगल" को फैन्स का खासा सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म की बात करें तो ईगल एक तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक पत्रकार की कहानी है जो एक सरकारी कवर-अप की जांच करते समय एक क्रूर हत्यारे की कहानी को उजागर करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि तेजा एक पेशेवर स्नाइपर की भूमिका निभा रहे हैं जो रॉ की हिट लिस्ट में है, जबकि अनुपमा परमेसावन एक महिला पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं।

लाल सलाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6

Sacnilk.com के अनुसार, रजनीकांत अभिनीत तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा "लाल सलाम" ने अपने शुरुआती दिन में 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म रफ्तार नहीं पकड़ पाई और सोमवार को इसकी कमाई में काफी गिरावट देखी गई। सोमवार के बाद से, फिल्म में सुधार के कोई संकेत नहीं दिखे हैं। "लाल सलाम" ने मंगलवार को 1.16 करोड़  रुपये और बुधवार को 1.19 करोड़  रुपये  कमाए, जिससे इसकी घरेलू कुल कमाई 14.14 करोड़  रुपये  हो गई।

लाल सलाम के बारे में

फिल्म के बारे में बात करते हुए, लाल सलाम एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें उनके पिता रजनीकांत "मोइदीन भाई" की मुख्य भूमिका में हैं। लाल सलाम धार्मिक सह-अस्तित्व की अवधारणा पर प्रकाश डालता है। यह महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों की कहानी को दर्शाता है, जिन्हें उनकी प्रतिभा के बावजूद गलत तरीके से टीम से बाहर कर दिया जाता है। उन्हें अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए इस झटके का सामना करना होगा और उससे पार पाना होगा।

Web Title: Eagle Vs Lal Salaam Box Office Collection Day 6 Ravi Teja's Eagle slowed down Rajinikanth's magic did not work at the box office The earnings of both the films are sluggish

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे