Yodha Poster OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का पोस्टर रिलीज, जानें कब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी फिल्म?

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 12:28 PM2024-02-15T12:28:37+5:302024-02-15T12:29:15+5:30

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जबरदस्त एक्शन फिल्म योद्धा में मुख्य भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं। निर्माताओं ने टीजर रिलीज की तारीख के साथ अनोखे तरीके से पहला पोस्टर जारी किया।

Yodha Poster OUT Sidharth Malhotra 'Yodha' poster released know when the film will hit the box office | Yodha Poster OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का पोस्टर रिलीज, जानें कब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी फिल्म?

Yodha Poster OUT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का पोस्टर रिलीज, जानें कब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी फिल्म?

Yodha Poster OUT:सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म योद्धा को लेकर काफी उत्साहित हैं। कई महीनों के बाद बड़े पर्दे पर फिर से अपना एक्शन दिखाने आ रहे सिदार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म योद्धा का पोस्टर गुरुवार को रिलीज किया है। अनोखे अंदाज में पोस्टर रिलीज ने सोशल मीडिया पर फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। वहीं, सिद्धार्थ ने खुशी जाहिर करते हुए पोस्टर के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी साझा की है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा, "एयरड्रॉपिंग का रोमांच सीधे आपकी स्क्रीन पर आता है! आप सभी के साथ इस यात्रा पर निकलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। देखते रहिए क्योंकि #योद्धाटीजर 19 फरवरी को रिलीज होगा। #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।"


 
योद्धा का भव्य पोस्टर जारी

एक रोमांचक पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम में, स्काइडाइवर्स की एक टीम दुबई के नीले पानी के ऊपर बादलों के बीच एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म का अनावरण करने के लिए आसमान से उतरी। पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके पूर्ण एक्शन-हीरो वैभव में दिखाया गया है, जो एक असॉल्ट राइफल चलाते हुए एक मजबूत व्यक्तित्व का परिचय दे रहे हैं। ऊंची उड़ान वाला तमाशा आगामी एड्रेनालाईन-पैक सिनेमाई अनुभव में प्रत्याशा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

फिल्म का पोस्टर खुले आसमान में उड़े हुए रिलीज किया गया है जो बेहद आकर्षक लग रहा है। पोस्टर में सिद्धार्थ का लुक एक्शन से भरपूर है। इससे पहले 7 नवंबर को फिल्म योद्धा के निर्माताओं ने दो आकर्षक नए पोस्टर का अनावरण किया। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कठोर और अपरिष्कृत आभा बिखेरते नजर आ रहे हैं। एक पोस्टर में, सिद्धार्थ एक उड़ते हुए विमान की पृष्ठभूमि में कमांडो की वर्दी पहने हुए हैं, जिसके साथ दिलचस्प टैगलाइन है, "एक कमांडो। एक अपहरणकर्ता। अनगिनत रहस्य।" दूसरे पोस्टर में उन्हें घायल लेकिन दुर्जेय के रूप में दिखाया गया है, जो विमान के बीच खड़े हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी। सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, योद्धा सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना सहित प्रभावशाली कलाकारों के साथ एक सिनेमाई असाधारणता सुनिश्चित करता है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म प्राइम वीडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स का संयुक्त उद्यम है। प्रोडक्शन टीम में हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान शामिल हैं।

Web Title: Yodha Poster OUT Sidharth Malhotra 'Yodha' poster released know when the film will hit the box office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे