लाइव न्यूज़ :

हैपी बर्थडे इमरान हाशमी: 'सीरियल किसर' के 8 सबसे हॉट लिप लॉक सीन, देखें तस्वीरें

By ललित कुमार | Published: March 23, 2019 5:52 PM

Open in App
1 / 9
बॉलीवुड में अपनी सीरियल किसर के नाम से अलग पहचान बनाने वाले एक्टर इमरान हाश्मी आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इमरान हाश्मी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई 'फुटपाथ' से की थी। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन फिल्में के गाने और इमरान की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके बाद इमरान हाशमी की फिल्म 'मर्डर' ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था, इस फिल्म में ने निगेटिव किरदार निभाया था। इसके बाद इमरान 'तुमसा नहीं देखा', 'आशिक बनाया आपने', 'कलयुग', 'अक्सर', 'गैंगस्टर', 'मर्डर 2', 'द डर्टी पिक्चर' जैसी हिट फिल्मों में नजर आए।
2 / 9
मर्डर (2004): मल्लिका शेरावत और इमरान हाश्मी की ऑनस्क्रीन लव केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, फिल्म में अस्मित पटेल भी अहम किरदार में नजर आए थे। इसी फिल्म के बाद से ही इमरान को बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' से नाम से जाना जाने लगा था।
3 / 9
तुमसा नहीं देखा (2004): इमरान हाशमी और दीया मिर्जा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। लेकिन दोनों की इनोसेंट लव केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई थी।
4 / 9
आशिक बनाया अपने (2005): आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान के बीच के किस सीन्स काफी चर्चा में रहे थे।
5 / 9
गैंगस्टर(2006): कंगना रनौत, इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा की यह फिल्म खासी कमाई करने में कामयाब रही थी। फिल्म में इमरान और कंगना के बीच किस सीन्स भी फिल्माए गए थे।
6 / 9
अक्सर (2006): उदिता गोस्वामी और इमरान खान ने फिल्म में बेड सीन्स के अलावा किस सीन्स भी दिए थे, फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया था।
7 / 9
मर्डर 2 (2011): जैकलिन फर्नांडीस और इमरान हाश्मी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, दोनों स्टार्स के बीच कई किसिंग सीन्स फिल्म में थे।
8 / 9
द डर्टी पिक्चर (2011): सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विद्या बालन ने सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था और इस फिल्म में इमरान विद्या को किस करते दिखे थे।
9 / 9
जन्नत 2 (2012): ईशा गुप्ता ने अपनी डेब्यू फिल्म 'जन्नत 2' में इमरान हाश्मी के साथ ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिए थे। फिल्म में ईशा के बोल्ड अंदाज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
टॅग्स :इमरान हाशमीबर्थडे स्पेशल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMalti Marie Birthday: प्रियंका-निक ने ऐसे मनाया बेटी मालती मैरी का बर्थडे, क्यूट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Deepika Padukone: बर्थडे गर्ल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, यहां जाने सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Birthday Bash: सलमान खान की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल, बॉबी देओल ने लिखा 'आई लव यू मामू'

बिहारनीतीश कुमार ने कहा- 'अटल जी ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था', जयंती पर दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPHOTOS: नई दुल्हन सना जावेद ने शेयर की शोएब मलिक संग तस्वीरें, जानें कौन है सना जावेद?

बॉलीवुड चुस्कीNew Web Series: वीकेंड पर देखें ये 5 दमदार वेब सीरीज और फिल्में, एक्शन रोमांस और थ्रिलर से भरपूर

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना डीप फेक वीडियो मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

बॉलीवुड चुस्कीMain Atal Hoon Box Office Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं हूं अटल' की धीमी शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्की'आर्टिकल 370' में खुफिया एजेंट की भूमिका में दिखेंगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक में दिखा धाकड़ अंदाज