लाइव न्यूज़ :

उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, कार ने चार लोगों को रौंदा, सभी की मौत

By मुकेश मिश्रा | Published: October 25, 2023 5:47 PM

टक्कर के बाद कार एक खेत में जा कर पलट गयी। कार चालाक की पहचान विनोद के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार हादसे की वजह कार चालाक के नशे में होना है। वह भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Open in App
ठळक मुद्दे तेज रफ़्तार से भागती हुई कार ने चार लोगों की जान ले लीहादसे के बाद कार भी एक खेत में जा कर पलट गयीकार चालाक को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है

इंदौरः उज्जैन में बुधवार, 25 अक्टूबर की दोपहर एक तेज रफ़्तार से भागती हुई कार ने चार लोगों की जान ले ली। कार की रफ़्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सभी मृतकों के परखच्चे उड़ गए थे। इस हादसे के बाद कार भी एक खेत में जा कर पलट गयी। कार चालाक को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की वजह कार चालाक का नशे में होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  भैरवगढ़ थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि घटना चकरावदा टोल के पास ग्राम गोयला की है। उज्जैन की तरफ से एक आर्टिगा कार उन्हेल की तरफ जा रही थी। सामने से एक मोटर सायकिल पर ग्राम माकडोन से मुंशी पिता मुनीर खान और उसकी पत्नी जुबैदा रिश्तेदार के यहाँ से कार्यक्रम में शामिल हो कर वापस लौट रहे थे। 

वहीं दूसरी मोटर सायकिल में ग्राम कुंडला के रहने वाले जसंवत लखेरा और उसकी पत्नी निर्मला उज्जैन आ रहे थे। आर्टिगा कार ने इन दोनों मोटर सायकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटर सायकिल में सवार चारो लोगों के परखच्चे उड़ गए। शव शत विक्षत हो गए थे। वहीं टक्कर के बाद एक मोटर सायकिल भी जल कर खाक हो गई।

टक्कर के बाद कार एक खेत में जा कर पलट गयी। कार चालाक की पहचान विनोद के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार हादसे की वजह कार चालाक के नशे में होना है। वह भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टॅग्स :सड़क दुर्घटनामध्य प्रदेशउज्जैनक्राइमMadhya Pradesh Police
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAshok Nagar Crime News: शर्मनाक और धिक्कार!, 65-60 वर्षीय दलित दंपति को खंभे से बांधा, मारपीट और जूतों की माला पहनाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, क्या है मामला

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

ज़रा हटकेWatch: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने 2 लोगों को मारी टक्कर, लोगों का फूटा गुस्सा ; कर दी जमकर धुनाई

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

मध्य प्रदेश अधिक खबरें

मध्य प्रदेशLok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा एक और झटका, 6 बार के MLA रामनिवास रावत ने ज्वाइन की भाजपा

मध्य प्रदेशMPBSE MP Board Result 2024: अनुष्का अग्रवाल ने 10वीं में, जयंत यादव ने 487 मार्क के साथ 12वीं में किया टॉप

मध्य प्रदेशChhindwara Lok Sabha: 16 लाख 32 हजार मतदाता, 30 प्रतिशत से ज्यादा आदिवासी वोटर, कमल खिलाने की कोशिश में जुटी बीजेपी

मध्य प्रदेश"नौजवानों के भविष्य को सुरक्षित रखना मेरी प्राथमिकता", पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित कर कहा

मध्य प्रदेशहोली पर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आग, 13 झुलसे, 5 इंदौर रेफर