लाइव न्यूज़ :

Britney Spears Miscarriage: बहुत ही दुख के साथ ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके साथी सैम असगरी ने दी मिसकैरेज की सूचना, फैंस ने कहा हिम्मत रखो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 15, 2022 2:59 PM

Britney Spears Miscarriage: ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके साथी सैम असगरी की चर्चा हर कोई करते रहता है। ऐसे में बताया जाता है कि यह जोड़ा 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी’ की शूटिंग के दौरान मिले थे।

Open in App
ठळक मुद्देब्रिटनी स्पीयर्स का मिसकैरेज हो गया है।इस बात की जानकारी ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके साथी सैम असगरी ने दी है। फैंस ने ब्रिटनी स्पीयर्स को हिम्मत रखने की सलाह दी है।

Britney Spears Miscarriage: ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके साथी सैम असगरी की चर्चा हर कोई करते रहता है। ऐसे में बताया जाता है कि यह जोड़ा 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है। उन्होंने अपने साथी सैम असगरी के साथ इंस्टाग्राम पर शनिवार को जारी एक संयुक्त पोस्ट में यह जानकारी साझा की है। आपको बता दें कि ब्रिटनी ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वह और असगरी माता-पिता बनने वाले हैं। 

क्या कहा ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ने

इस पर जानकारी देते हुए ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी (Sam Asghari) ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है। यह किसी भी माता-पिता के लिए एक बेहद कष्टदायी समय है।”

 

ब्रिटनी और असगरी ने कहा, “हमें शायद इस घोषणा के लिए गर्भधारण का कुछ और समय गुजर जाने का इंतजार करना चाहिए था, लेकिन हम यह खुशखबरी साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित थे। एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है।” दोनों ने आगे लिखा, “हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे।”

ब्रिटनी पहले से ही 2 बच्चों की मां है

गौरतलब है कि 40 वर्षीय ब्रिटनी ने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी (28) के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं। ब्रिटनी और असगरी 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी’ (Slumber Party) की शूटिंग के दौरान मिले थे। ब्रिटनी के अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ पहले से दो बेटे हैं। गौरतलब है कि ब्रिटनी और सैम के बीच में 12 साल का एज गैप है। एक ओर जहां ब्रिटनी 39 साल की हैं, तो वहीं सैम की उम्र 27 साल है।    

साथी सैम के साथ फैंस ने भी ब्रिटनी के बढ़ाए हौसलें

जब ब्रिटनी ने अपने मिस कैरेज (Britney Spears Miscarriage) के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो उनकी समर्थन में उनके साथी सैम के साथ उनके फैंस भी आ गए। इस पर साथी सैम ने लिखा कि जल्द ही ऐसा चमत्कार होगा। वहीं, फैंस ने भी ब्रिटनी का साथ दिया और उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दी।  

टॅग्स :ब्रिटनी स्पीयर्सइंस्टाग्रामHollywoodहॉलीवुड सेलिब्रिटीसोशल मीडियासंगीत
Open in App

संबंधित खबरें

भारतElvish Yadav Case Update: परिवार के साथ होली खेलेंगे एल्विश यादव, कोर्ट से मिली जमानत

ज़रा हटकेDelhi Metro Holi Video Viral: 'गाल में गुलाल' और 'दो लड़कियों की बेशर्म हरकत' वीडियो वायरल

भारतKolkata Sex workers: 'सोनागाछी' में 'सेक्स वर्कर्स' की होली, खुशी में झूमते-नाचते नजर आए,देखें वीडियो

ज़रा हटकेWatch: जांबाज मां-बेटी के आगे चोर ने टेके घुटने, हथियारबंद लुटेरों को घर से खदेड़ा; CCTV में कैद घटना

बॉलीवुड चुस्कीटाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज

बिदेशी सिनेमाCarl Weathers Death: रॉकी स्टार, 'कार्ल वेदर्स' का 76 वर्ष की आयु में निधन, देखें तस्वीरें