लाइव न्यूज़ :

फिगर को मेंटेन रखने के लिए जिम में पसीना बहाती हैं सनी लियोनी, उर्वशी, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: January 29, 2019 6:31 PM

Dabboo Ratnani 2019 calendar में इस बार ऐश्वर्या राय, सनी लियोनी, कृति सेनन, विद्या बालन, उर्वशी रौतेला ने अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज से कैलंडर में आग लगा दी है। जानिए उनके सेक्सी फिगर का राज.

Open in App

बॉलीवुड के जाने माने सेलेब फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का 2019 सेलेब कैलेंडर (Dabboo Ratnani 2019 calendar) रिलीज हो गया है। मुंबई में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के 20 वें संस्करण में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय, सनी लियोनी, कृति सेनन, विद्या बालन, उर्वशी रौतेला ने अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज से कैलंडर में आग लगा दी है। 

कृति सेनन

स्विमिंग पूल में टू पीस में बाल खोलकर कड़ी कृति सेनन जैसे पानी में आग लगा रही हैं। कृति खूबसूरत होने के साथ-साथ हेल्दी और फिट भी हैं। फिगर को स्लिम एंड सेक्सी रखने के लिए उनकी सुबह की शुरुआत एक्सरसाइज के साथ होती है। कृति जैसा फिगर पाने के लिए वेट ट्रेनिंग बहुत जरूरी है। कृति के वर्कआउट में डांस, योग, रनिंग और पिलेट्स शामिल हैं। डांसिंग से पूरी बॉडी का वर्कआउट होता है। वो दिन में दो बार वर्कआउट करती हैं। 

विद्या बालन

अक्सर साड़ी में नजर आने वाली विद्या भी ब्लैक नेट गाउन में खूब कहर ढहा रही हैं। विद्या को उनके गजब के फिगर के वर्कआउट का सहारा लेती हैं। वह अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ हफ्ते में पांच दिन वर्कआउट करती हैं। उनके वर्कआउट में कार्डियो, वेट ट्रेनिंग शामिल हैं। 

सनी लियोनी

रेड कलर के लेदर जैकेट में सनी लियोनी का फोटो देख आपको जनवरी में भी पसीना आ सकता है। सनी खूबसूरत होने के साथ-साथ हेल्दी और फिट भी हैं। फिगर को स्लिम एंड सेक्सी रखने के लिए उनकी सुबह की शुरुआत एक्सरसाइज के साथ होती है। मेडिटेश से वह कूल रहती हैं। सनी मेडिटेशन से स्ट्रेस को घटाने का बेस्ट तरीका मानती हैं। वो नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं। उनके वर्कआउट में वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और पिलेट्स शामिल हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय काफी सालों से इस कैलंडर का हिस्सा रही हैं। लेकिन इस बार वो काफी हॉट लग रही हैं। खुले बाल और कोट सूट में और भी ज्यादा कहर ढहा रही हैं। ऐश्वर्या ज्यादा वर्कआउट नहीं करती हैं। जरूरत पड़ने पर हफ्ते में दो दिन जिम जाती हैं। उन्हें योग करना पसंद है। उनके मानना है कि बेहतर डाइट और योग के जरिये बॉडी को परफेक्ट रखा जा सकता है। 

 

टॅग्स :डब्बू रतनानीसनी लियोनऐश्वर्या राय बच्चनउर्वशी रौतेलाविद्या बालनकृति सेनन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान ने बर्थडे पार्टी में अभिषेक बच्चन को लगाया गले, इंटरनेट पर वायरल हो गया वीडियो, देखिए

टीवी तड़काSunny Leone: बिग बॉस में वीकेंड पर आ रही हैं सनी लियोन, लगाएंगी सलमान खान के साथ ग्लैमर का तड़का

ज़रा हटकेVaranasi: सनी लियोन हुई गंगा आरती में शामिल, भीड़ रोकने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्की9 साल की बच्ची के लापता होने पर परेशान हुई सनी लियोनी; ढूंढने वाले को देंगी बड़ा इनाम, जानें क्या है रिश्ता

बॉलीवुड चुस्कीटाइगर श्रॉफ की 'गणपत' का निकला दम, 6 दिनों में किया बस इतना कलेक्शन

स्वास्थ्य अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैटरीना -विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस से लेकर मनोज बाजपेयी की किलर सूप तक, इस सप्ताह आपके लिए ये है मनोरंजन की डोज

स्वास्थ्यहार्ट अटैक, स्ट्रोक से बचने के लिए सुबह-सुबह करें ये 7 योगासन, दिल रहेगा स्वस्थ, देखें वीडियो

स्वास्थ्यशरीर में तेजी से खून बढ़ाने के लिए क्या खाएं? डाइट में शामिल करें ये 8 चीजें

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: ये हैं ऋतिक रोशन के करियर की सबसे शानदार फिल्में, अभिनय और डांस से किया था कमाल, देखिए लिस्ट

स्वास्थ्यWinter Health Tips: सर्दियों की सुबह में मॉर्निंग वॉक करना कितना सही? जानें स्वस्थ रहने के लिए कितना चलना सही