लाइव न्यूज़ :

हैदराबाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने AIMIM विधायक के नाबालिग बेटे को हिरासत में लिया, अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 08, 2022 8:43 AM

सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने मामले की आगे की जांच के तहत आरोपी से हिरासत में पूछताछ की मांग की है। पुलिस ने पहले कहा था कि एक दिन की पार्टी के लिए 28 मई को यहां एक पब में गई किशोरी के साथ कथित तौर पर तीन किशोरों सहित पांच लोगों ने बलात्कार किया।

Open in App
ठळक मुद्देपुलिस ने गिरफ्तार विधायक के बेटे को 7 दिन हिरासत में रखने की मांग को लेकर कोर्ट में याचिका दाखिल की है4 जून को भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव ने AIMIM विधायक के बेटे की संलिप्तता का दावा करते वीडियो सार्वजनिक किया था

हैदराबादः सामूहिक बलात्कार मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विधायक के नाबालिग बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने 18 वर्षीय सादुद्दीन मलिक समेत सभी छह आरोपियों की गिरफ्तारी की है। 

जुबली हिल्स में 17 वर्षीय लड़की के साथ सनसनीखेज सामूहिक बलात्कार की जांच कर रही हैदराबाद पुलिस ने एक स्थानीय अदालत में  याचिका दायर कर 18 वर्षीय एक आरोपी को सात दिन की हिरासत में रखने की मांग की है। अदालत ने मंगलवार को हिरासत याचिका पर दलीलें सुनने के बाद मामले की सुनवाई बुधवार के लिए स्थगित कर दी।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने मामले की आगे की जांच के तहत आरोपी से हिरासत में पूछताछ की मांग की है। पुलिस ने पहले कहा था कि एक दिन की पार्टी के लिए 28 मई को यहां एक पब में गई किशोरी के साथ कथित तौर पर तीन किशोरों सहित पांच लोगों ने बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि संदिग्धों द्वारा उसे वाहन में घर छोड़ने की पेशकश करने के बाद एक बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) में लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था।

मामले के संबंध में अब तक एक 18 वर्षीय आरोपी और कानून (जुएनाइल) के उल्लंघन में तीन बच्चों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 18 वर्षीय आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष लड़की का बयान भी दर्ज किया।

आरोपियों द्वारा वाहन की सफाई करने की खबरों के बीच उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीमों ने घटना से संबंधित अच्छी मात्रा में सबूत एकत्र किए हैं। पुलिस ने कहा कि इस बीच, भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव द्वारा कथित तौर पर मामले से संबंधित एक वीडियो जारी करने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

4 जून को भाजपा विधायक  एम रघुनंदन राव ने एक संवाददाता सम्मेलन में कुछ तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप प्रदर्शित की और आरोप लगाया कि इसने मामले में एआईएमआईएम विधायक के बेटे की "संलिप्तता" है।

यह आरोप लगाते हुए कि एआईएमआईएम विधायक का बेटा सामूहिक बलात्कार में शामिल था, उन्होंने कहा था कि "विधायक के बेटे" के संबंध को साबित करने के लिए उनके पास और सबूत हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने पीड़िता की पहचान का खुलासा किया।

एक वकील ने एबिड्स पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि दुब्बाक विधायक ने घटना से संबंधित तस्वीरें और वीडियो मीडिया को जारी की जिससे नाबालिग पीड़िता की पहचान का पता चला। एबिड्स पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि शिकायत के आधार पर भाजपा नेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 228-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि जब जांच चल रही है, तो यह दर्शाता है कि वह (भाजपा विधायक) पीड़िता के न्याय और चरित्र हनन के प्रशासन में हस्तक्षेप कर रहा है और इससे नाबालिग पीड़िता को भारी परेशानी हो सकती है और राव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। मामले से संबंधित तस्वीरें और वीडियो जारी करने के लिए।

टॅग्स :हैदराबाद रेप केसरेपगैंगरेपहैदराबादएआईएमआईएम
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टलखनऊ की पीड़िता से बहरीन में दोस्ती, फिर रेप.., दहेज और धोखे से 5 महीने का गर्भपात

क्राइम अलर्टअंतरंग वीडियो 6 वर्षीय बेटे से शूट करवाने पर मां और चाचा के खिलाफ केस दर्ज, कोर्ट में महिला ने कबूला..

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

भारतLok Sabha Elections 2024: "नरेंद्र मोदी ने चुनाव में मुसलमानों के खिलाफ अनगिनत झूठ बोला है, बहुत ज्यादा 'नफरत' फैलाई है", ओवैसी ने पीएम मोदी की सफाई पर कहा

भारतTS TET Hall Ticket 2024: आज हो सकते हैं एडमिट कार्ड जारी, हॉल टिकट डाउनलोड लिंक यहां देखें

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला

क्राइम अलर्टGhaziabad Husband-Wife Case: 28 वर्षीय पत्नी प्रिया की गला दबाकर हत्या, 30 साल के पति श्याम गोस्वामी ने खुद फांसी लगाकर दी जान, खुदकुशी से पहले कई तस्वीरें खींची और रिश्तेदारों को भेजा

क्राइम अलर्टबिहार में व्यक्ति और उसकी नाबालिग 'पत्नी' की हिरासत में हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना, जानें पूरा मामला