लाइव न्यूज़ :

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 5: बॉक्सऑफिस पर धीमी हुई सारा और विक्की की फिल्म, पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

By अंजली चौहान | Published: June 07, 2023 11:39 AM

जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Open in App
ठळक मुद्दे जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान और विक्की कौशल हैं।यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।इसका निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है।

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल की आगामी फिल्म जरा हटके जरा बचके को फैन्स का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

रिलीज के बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की है लेकिन अब वीकेंड खत्म होने के बाद इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई है।

रिलीज के पांचवें दिन फिल्म फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है और इसने 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फैन्स को विक्की और सारा की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद आ रही है इसी का नतीजा है कि जरा हटके जरा बचके, फिल्म द केरल स्टोरी और स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स से प्रतिस्पर्धा के बावजूद मजबूत पकड़ बनाने में सफल रही है।

जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जरा हटके जरा बचके में पहली बार विक्की कौशल और सारा अली खान एक साथ नजर आ रहे हैं।

रिलीज के बाद से दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 5.25 करोड़ रुपये कमाए थे और दर्शकों से अपेक्षाकृत मिश्रित समीक्षा मिली थी। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, जरा हटके जरा बचके ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को करीब 3.87 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, सोमवार को फिल्म ने 4.14 करोड़ का कारोबार किया था। ऐसे में अब इसका कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस कारोबार अब लगभग 30.73 करोड़ रुपये हो गया है। 

क्या कहती है फिल्म की कहानी?

जरा हटके जरा बचके उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद विक्की की मुख्य भूमिका वाली दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म में विक्की और सारा की केमिस्ट्री फिल्म देखने वालों को खूब पसंद आ रही है।

फिल्म के गानों को भी दर्शक मिले। इंदौर के छोटे से शहर में स्थित, जरा हटके जरा बच्चे की कहानी दो कॉलेज प्रेमियों, कपिल (विक्की कौशल द्वारा अभिनीत) और सौम्या (सारा अली खान द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं।

शादी के बाद, वे कपिल के परिवार के साथ रहते हैं और अक्सर रिश्तेदारों द्वारा बाधित किया जाता है जब वे रोमांस करने के लिए संघर्ष करते हैं या यहां तक ​​कि उनकी अपनी गोपनीयता भी होती है।

अपने परिवार से दूर होने के लिए, कपिल और सौम्या भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रम, प्रधान मंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के माध्यम से एक फ्लैट पाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, इसके लिए योग्य होने के लिए उन्हें तलाक लेना होगा। बाद में जो होता है वह त्रुटियों की एक कॉमेडी है।

टॅग्स :सारा अली खानविक्की कौशलबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ