लाइव न्यूज़ :

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा को डेट कर रहा है ये एक्टर-प्रोड्यूसर, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कपल की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 07, 2019 12:12 PM

तलाक के बाद विष्णु बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को डेट कर रहे हैं। विष्णु ने अपने ट्विटर हैंडल पर ज्वाला संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Open in App

बॉलीवुड और खेल का हमेशा खास रिश्ता रहा है। इसी लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने वाला है। एक बार फिर ऐसे ही एक कपल का खुलासा हुआ है।  बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा  तमिल एक्टर विष्णु विशाल को डेट कर रही हैं। 

विष्णु विशाल ने ज्वाला के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। विष्णु उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी को शादी के 9 साल बाद तलाक दिया था। कहा जा रहा है कि पत्नी को तलाक के बाद विष्णु ने ज्वाला गुट्टा को डेट करना शुरू कर दिया था।

 विष्णु ने ट्विटर पर ज्वाला के साथ की फोटो शेयर की हैं। जिसके बाद हर किसी के मन में कई सवाल आ गए हैं और लोग ट्विटर पर ही उनसे तरह तरह के सवाल करने लगे हैं। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक, विष्णु ने अपने अफेयर की खबरों को कंफर्म किया है। विष्णु ने माना है कि वह ज्वाला को डेट कर रहे हैं।  हमारे कई दोस्त कॉमन हैं, इस वजह से हम ज्यादातर एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं।' विष्णु आगे कहते हैं कि 'हां, हम एक दूसरे को पसंद करते हैं और आगे की सोच रहे हैं। हालांकि इस पर ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

टॅग्स :ज्वाला गुट्टा
Open in App

संबंधित खबरें

बैडमिंटनबैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने जन्मदिन पर रचाई एक्टर विष्णु विशाल से सगाई

क्रिकेटअयाज मेमन का कॉलम: नस्लवाद विरोधी अभियान में खेल जगत के दिग्गज भी उतरे

बैडमिंटनसाइना नेहवाल के BJP से जुड़ने पर ज्वाला गुट्टा का तंज, यूजर्स ने किया ट्रोल तो मिला ऐसा जवाब

क्रिकेटJNU छात्रों पर हमला, भड़का खेल जगत, इरफान पठान बोले- देश की छवि को...

क्रिकेटज्वाला गुट्टा इस एक्टर को कर रही हैं डेट, Kiss करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

अन्य खेल2027 Women World Cup: 119 वोट मिले, लो जी नोट कर लो डेट, इस देश में खेला जाएगा 2027 विश्व कप, बेल्जियम, नीदरलैंड और जर्मनी की संयुक्त दावेदारी को पीछे छोड़ा

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"