साइना नेहवाल के BJP से जुड़ने पर ज्वाला गुट्टा का तंज, यूजर्स ने किया ट्रोल तो मिला ऐसा जवाब

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 29, 2020 06:11 PM2020-01-29T18:11:58+5:302020-01-29T18:21:29+5:30

ज्वाला गुट्टा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'पहली बार सुना है... बेवजह खेलना शुरू किया और अब बेवजह पार्टी ज्वान की...'

Badminton ace Saina Nehwal joins BJP, Jwala Gutta says Pehli baar Suna hai...bewajah khelna shuru kiya aur ab bewajah party join kiya... | साइना नेहवाल के BJP से जुड़ने पर ज्वाला गुट्टा का तंज, यूजर्स ने किया ट्रोल तो मिला ऐसा जवाब

साइना नेहवाल के BJP से जुड़ने पर ज्वाला गुट्टा का तंज, यूजर्स ने किया ट्रोल तो मिला ऐसा जवाब

भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल 29 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ गईं। साइना के साथ ही उनकी बहन चन्द्रांशु भी भाजपा में शामिल हो गईं हैं। हालांकि उनकी ही साथी बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को ये बात रास नहीं आई।

ज्वाला गुट्टा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'पहली बार सुना है... बेवजह खेलना शुरू किया और अब बेवजह पार्टी ज्वान की...' हालांकि ज्वाला ने यहां साइना के नाम का जिक्र नहीं किया, लेकिन साफतौर पर उनका इशारा इसी तरफ था।

इसके बाद यूजर्स ने ज्वाला गुट्टा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसका उन्होंने जवाब भी दिया...

पिछले कुछ अर्से से सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार की नीतियों की खुलकर सराहना करने वाली साइना नेहवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़कर चोटों से प्रभावित रहे अपने सुनहरे करियर को जल्द ही अलविदा कहने के संकेत दे दिए हैं। 

भाजपा से जुड़ने के दौरान साइना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर सराहना की। पार्टी आगामी दिल्ली चुनाव में युवा मतदाताओं में पैठ बनाने के लिये उन्हें यूथ आइकन के रूप में पेश कर सकती हैं। 

दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी रही साइना का करियर पिछले कुछ समय से चोटों से प्रभावित रहा है, जिसका असर उनके खेल पर भी पड़ा है। रियो ओलंपिक 2016 में जल्दी बाहर होने के बाद इस स्टार खिलाड़ी को घुटने का आपरेशन कराना पड़ा था और इसके बाद से इस चोट ने उन्हें लगातार परेशान किया है। 

पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना ने 2018 से 30 से अधिक टूर्नामेंटों में हिस्सा लिया और इस दौरान सिर्फ दो खिताब जीत पाईं। साथ ही इस दौरान लगभग आधे टूर्नामेंटों में वह क्वार्टर फाइनल में भी जगह नहीं बना पाई। साइना के लिए इस साल होने वाले तोक्यो ओलंपिक में क्वालीफाई करने की राह भी आसान नहीं होगी। साइना की विश्व रैंकिंग अभी 18 है और अगर वह 30 अप्रैल को जारी होने वाली रैंकिंग में शीर्ष 16 में जगह नहीं बना पाती हैं तो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएंगी। 

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Badminton ace Saina Nehwal joins BJP, Jwala Gutta says Pehli baar Suna hai...bewajah khelna shuru kiya aur ab bewajah party join kiya...

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे