ज्वाला गुट्टा इस एक्टर को कर रही हैं डेट, Kiss करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

ज्वाला गुट्टा ने अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है और तमिल एक्टर विष्णु विशाल के साथ रिश्ते का खुलासा किया है।

By सुमित राय | Published: January 2, 2020 07:46 PM2020-01-02T19:46:28+5:302020-01-02T19:46:55+5:30

Jwala Gutta and Tamil Actor Vishnu Vishal share romantic photos of social media | ज्वाला गुट्टा इस एक्टर को कर रही हैं डेट, Kiss करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

ज्वाला गुट्टा ने तमिल एक्टर विष्णु विशाल के साथ फोटोज शेयर की हैं।

googleNewsNext
Highlightsज्वाला गुट्टा ने नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर विशाल के साथ काफी रोमांटिक फोटो शेयर की है।फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और लोग उन्हें नए रिश्ते की बधाई दे रहे हैं।

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा अपने ग्लैमर की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है और तमिल एक्टर विष्णु विशाल के साथ रिश्ते का खुलासा किया है।

ज्वाला गुट्टा ने नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर विशाल के साथ काफी रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें वह किस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और लोग उन्हें नए रिश्ते की बधाई दे रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए ज्वाला गुट्टा ने लिखा, 'माई बेबी, हैप्पी न्यू ईयर।' उन्होंने इसके साथ दिल वाला इमोटिकॉन भी लगाया है।

वहीं दूसरी फोटो में ज्वाला गुट्टा अपने पार्टनर विष्णु विशाल को किस करते दिख रही है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी 2020'

7 सितंबर 1983 को महाराष्ट्र के वर्धा में जन्मी ज्वाला गुट्टा ने साल 2005 में बैडमिंटन स्टार चेतन आनंद से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली। 6 साल बाद साल 2011 में दोनों ने अलग होने के फैसला कर लिया और तलाक हो गया। 

ज्वाला गुट्टा की तरह विष्णु विशाल भी तलाकशुदा है। साल 2009 में करियर की शुरुआत करने वाले तमिल एक्टर विशाल ने साल 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी, लेकिन उनका भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और दोनों अलग हो गए थे।

Open in app