लाइव न्यूज़ :

JNU हिंसा पर विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट, लिखा-जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 07, 2020 12:28 PM

जेएनयू में हुए अटैक के कारण लगातार प्रशासन और दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब विशाल भरद्वाज ने अपने ही तरीके से इस घटना की आलोचना की है। विशाल ने एक कविता शेयर की है।

Open in App
ठळक मुद्दे जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में रविवार रात कुछ नवाब पहने लोग घुसे जिन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की अब इस पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने अपनी बात रखी है।

 जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी में रविवार रात कुछ नवाब पहने लोग घुसे जिन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की है। इस हिंसा का मामला तूल पकड़ा जा रहा है। इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक पर घायल हुए। मारपीट से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब इस पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने अपनी बात रखी है।

जेएनयू में हुए अटैक के कारण लगातार प्रशासन और दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब विशाल भरद्वाज ने अपने ही तरीके से इस घटना की आलोचना की है। विशाल ने एक कविता शेयर की है।

विशाल भरद्वाज ने ट्विटर पर एक कविता शेयर की है। विशाल ने कविता में लिखा है कि  हम मायूस नहीं हैं, हम हैरान नहींसजैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले, रात में सूरज लाने का वादा करके ,दिन में रात उगा कर दिखला दी तुमने,पानी पानी कह के बरसाया तेज़ाब,और इक आग लगा कर दिखला दी तुमने ,हम मायूस नहीं हैं हम हैरान नहीं।

विशाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स ने इस हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसमें विशाल भरद्वाज भी शामिल हुए।

जानें पूरा मामला

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस पर सभी एक जुट होते नजर आ रहे हैं।

टॅग्स :जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू)विशाल भारद्वाज
Open in App

संबंधित खबरें

भारतJNUSU President: कौन हैं धनंजय? करीब 30 साल में जेएनयूएसयू के पहले दलित अध्यक्ष

भारतJNU Students Union election 2024: 5 साल बाद जेएनयू छात्रसंघ चुनाव, जानें कब पड़ेंगे वोट, मतों की गिनती कब

भारतJawaharlal Nehru University: छात्र गुटों के बीच हुई जमकर झड़प, कैंपस में फिर हुआ हिंसा का तांडव, 3 छात्र हुए घायल

भारतTanzanian President Samia Suluhu Hassan in Delhi 2023: तंजानिया की राष्ट्रपति हसन ने संतूर बजाईं, प्रधानमंत्री मोदी देखते हुए, जेएनयू में डॉक्टरेट की मानद उपाधि, देखें वीडियो

भारतIAS अफसर शाह फैसल और पूर्व जेएनयू छात्रा शेहला रशीद ने धारा 370 से जुड़ी अपनी याचिका को लिया वापस

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील