लाइव न्यूज़ :

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना भी बनेंगे संन्यासी! ओशो इंटरनेशनल किया जॉइन

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 04, 2019 4:44 PM

विनोद खन्ना के तीसरे और सबसे छोटे बेटे साक्षी को काफी कम लोग जानते हैं। ऐसी खबरें थीं कि 2 महीने पहले ही साक्षी ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला था लेकिन अब उन्होंने संन्यासी बनने का फैसला ले लिया है।

Open in App
ठळक मुद्देसाक्षी खन्ना के अध्यात्म का रास्ता तय करने की खबर ने सबको चौंका दिया है। जब विनोद खन्ना ने अध्यात्म का रास्ता तय किया था तब वे अपने करियर के टॉप पर थे।

बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना अब उनके नक्शे कदम पर चल रहे हैं। स्पॉटबॉय नामक एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक साक्षी ने अब अध्यात्म का रास्ता पकड़ लिया है और ओशो इंटरनेशनल जॉइन कर लिया है। जब विनोद खन्ना ने अध्यात्म का रास्ता तय किया था तब वे अपने करियर के टॉप पर थे। इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया था। आपको बता दें कि साक्षी खन्ना, विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता के बेटे हैं।

विनोद खन्ना के तीसरे और सबसे छोटे बेटे साक्षी को काफी कम लोग ही जानते हैं। ऐसी खबरें थीं कि 2 महीने पहले ही साक्षी ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला था लेकिन अब उन्होंने संन्यासी बनने का फैसला ले लिया है।

साक्षी के बारे में कुछ साल पहले खबरें आईं थी कि वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, लेकिन ये खबरें सिर्फ अफवाहों तक ही सीमित रह गई। अब जब उनके बेटे साक्षी ने अध्यात्म का रास्ता तय किया है तो इस खबर ने भी सबको चौंका दिया है। यह सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? इसके पीछे की वजह क्या है?

जब विनोद खन्ना ने संन्यास लिया था तब भी कई लोगों को नहीं पता था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। वैसा ही अब हुआ है जब उनके बेटे साक्षी ने संन्यास लिया है। आपको बता दें कि विनोद खन्ना का संन्यास से वापस लौटने के बाद पहली पत्नी गीतांजलि से रिश्ता टूट गया था। इसके बाद उन्होंने कविता से शादी की थी। हालांकि संन्यास के बाद जब विनोद ने वापसी की तो उन्हें वो सफलता नहीं मिल पाई जो पहले मिली थी।

जब विनोद खन्ना ओशो की शरण में गए थे तो उसके बाद उन्होंने काफी लंबे गैप के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की थी। उन्होंने साल 1987 में फिल्म इंसाफ से दोबारा फिल्मों में एंट्री की। लेकिन जब वे दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में आए तो उन्हें उतना स्टारडम नहीं मिल पाया जितना संन्यासी बनने से पहले मिला था।

टॅग्स :विनोद खन्नाबॉलीवुड हीरोबॉलीवुड गॉसिपओशो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया