लाइव न्यूज़ :

Vinod Khanna Birth Anniversary: विनोद खन्ना के प्यार में पागल थीं अमृता सिंह, इस एक वजह से हुआ था ब्रेकअप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 06, 2019 7:20 AM

विनोद खन्ना अमृता सिंह से लगभग 11 साल बड़े थे, अमृता का रवि शास्त्री से ब्रेकअप हो गया और विनोद के साथ अमृता के अफेयर की चर्चा होने लगी।

Open in App

एक वक्त ऐसा था जब विनोद खन्ना जैसे हैंडसम एक्टर पर लाखों लड़कियां फिदा थीं। फैन्स के अलावा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी विनोद खन्ना की दीवानी थी। उन्ही में से एक थीं सैफ अली खान की एक्स वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह। ये बात तब की है जब सन्यासी बन चुके विनोद खन्ना ओशो के आश्रम से वापस फिल्म इंडस्ट्री में लौटे थे।

पत्नी से हो गया था तलाक

फिल्म इंडस्ट्री में वापस आने के बाद विनोद खन्ना का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। तब विनोद खन्ना और अमृता सिंह जेपी दत्ता की फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त अमृता सिंह क्रिकेटर रवि शास्त्री को डेट कर रही थीं। रवि शास्त्री को चिढ़ाने के लिए अमृता सिंह विनोद खन्ना से फ़्लर्ट करती थी। लेकिन रवि शास्त्री को कोई फर्क नहीं पड़ता था उलटा वो तो कहते थे कि चाहकर भी अमृता विनोद खन्ना को इम्प्रेस नहीं कर पाएंगी। अमृता सिंह को ये बात बहुत चुभ गई थी और उन्होंने इसे एक चैलेंज की तरह लिया।

अमृता से 11 साल बड़े थे विनोद

अब क्या था अमृता सिंह कोई मौका नहीं छोडती थी विनोद खन्ना से फ़्लर्ट करने का। पहले तो विनोद खन्ना ने कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया लेकिन अपने अकेलेपन के बीच विनोद खन्ना धीरे धीरे अमृता सिंह के करीब आने लगे। दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ने लगी। दोनों के अफेयर की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में होने लगी। विनोद खन्ना अमृता सिंह से लगभग 11 साल बड़े थे, अमृता का रवि शास्त्री से ब्रेकअप हो गया और विनोद के साथ अमृता के अफेयर की चर्चा होने लगी।

ऐसे हुआ विनोद-अमृता का ब्रेकअप

इस रिश्ते की भनक अमृता सिंह की मम्मी रुखसाना सुल्तान को पड़ी। उनको रे रिश्ता नागवारा था। अमृता सिंह की मां दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं थी। विनोद खन्ना और अमृता सिंह का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। बाद में अमृता सिंह ने अपने से 20 साल छोटे सैफ अली खान से शादी कर ली थी।

ब्लैडर कैंसर से हुई थी मौत

अपने ज़माने के सुपरस्टार रहे विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में 27 अप्रैल 2017 को कैंसर की वजह से मौत हो गई। अपने चार दशक लंबे बॉलीवुड करियर में विनोद खन्ना ने लगभग 150 फिल्मों में काम किया। उनके निभाए हर किरदार आज भी हमारे दिलों में जिंदा है।

टॅग्स :विनोद खन्नाबर्थडे स्पेशलबॉलीवुड हीरोबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया