लाइव न्यूज़ :

Commando 3 Trailer Released: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' में दिखा देश का जुनून, देश को दुश्मनों से बचाने निकले एक्टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2019 1:22 PM

Commando 3 Trailer Released: कमांडो 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 3 मिनट के इस ट्रेलर में विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार फैंस को एक बार फिर से दीवाना करने वाला है।

Open in App
ठळक मुद्देविद्युत जामवाल एक बार फिर से एक्शन अवतार में फैंस से सामने आ गए हैं।एक्टर एक्शन फिल्म कमांडो की तीसरी किश्त 'कमांडो 3' के जरिए फैंस से रूबरू होने वाले हैं।

विद्युत जामवाल एक बार फिर से एक्शन अवतार में फैंस से सामने आ गए हैं। एक्टर  एक्शन फिल्म कमांडो की तीसरी किश्त 'कमांडो 3' के जरिए फैंस से रूबरू होने वाले हैं। कमांडो 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 3 मिनट के इस ट्रेलर में विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार फैंस को एक बार फिर से दीवाना करने वाला है।

ट्रेलर के अनुसार देश के दुश्मन दूसरे देशों में बैठकर शांति भंग करने की साजिशें कर रहे हैं। जिन्हें रोकने के लिए करण सिंह डोंगरा यानि विद्युत जामवाल को दूर देश से भेजा जाता है। इसके बाद शुरू होती है फिल्म की असली कहानी। ट्रेलर में आपको देशभक्ति से भरे हुए डायलॉग सुनने को मिलने वाले हैं।

कुछ खास डायलॉग -हमारे यहां का हर सिपाही हीरो लगता है।-इस मुल्क का मुसलमान अपने हक के लिए लड़ता है और उसे लड़ना भी चाहिए पर वो कभी इस मुल्क के साथ गद्दारी नहीं कर सकता ये मेरा यकीन है।-औरंगजेब कश्मीर, विक्रम बत्रा कारिगल नेक्स्ट करण सिंह डोगरा इन लंदन। 

फिल्म अलगे महीने 29 नवम्बर को रिलीज होगी।  कमांडो 3 में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया नजर आने वाले हैं। निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। विद्युत की 2013 में आई 'कमांडो' एक्शन फिल्म थी। इसके बाद 2017 में 'कमांडो 2' रिलीज हुई थी। 

टॅग्स :कमांडो 3विद्युत जामवालअदा शर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीCrakk: चौथे दिन 'क्रैक' का बुरा हाल, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आए सामने

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Box Office: पहले दिन 'क्रैक' ने कमाए इतने करोड़, विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की जोड़ी पर्दे पर, देखें आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Review: एक्शन के दीवानों के लिए फिल्म 'क्रैक', विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की भिड़ंत

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Vs Crakk Release: कल बॉक्स ऑफिस पर 'क्रैक' और 'आर्टिकल 370' के बीच होगी कांटे की टक्कर, जानें फिल्म रिलीज से जुड़ी अपडेट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट