लाइव न्यूज़ :

Total Dhamaal Trailer Review: पुराने फ्लेवर में नए तड़के को पेश करता है ट्रेलर, कॉमेडी से है ओवरलोड

By मेघना वर्मा | Published: January 21, 2019 3:57 PM

Total Dhamaal Official Trailer Review: ट्रेलर देखकर पता चलता है कि इस फिल्म में जंगल और वाइल्ड लाइफ को फिल्माया गया है। जिसका कुछ अंश हमें डबल धमाल में देखने को मिल चुका है।

Open in App

"गोवा में किसी बड़े डब्लू के नीचे 10 करोड़ रूपये...जो पहले पहुंचे पैसा उसका।" धमाल फिल्म देखी होगी तो ये डायलॉग आपको जरूर याद होगा। हंस-हंस कर लोट-पोट कर देने वाली फिल्म धमाल की सिक्वेल टोटल धमाल (Total Dhamal ) का ट्रेलर() आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में इस बार आशीष चौधरी और संजय दत्त की जगह अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आएंगे। लोग इस ट्रेलर को भी उतना ही पसंद कर रहे हैं जितना इसके पहली फिल्मों को कर रहे थे। आइए बताते हैं ट्रेलर की कुछ खूबियां और खामियां।

नहीं है कुछ भी नया

इंद्रकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वही स्टोरी, वही डायलॉग और वही कॉन्सेप्ट है जो इससे पहले धमाल और डबल धमाल में देखने को मिल चुका है। 10 करोड़ की जगह अब 50 करोड़ रूपये हो गए हैं। धमाल फिल्म के कुछ एपिक्स डायलॉग्स को टोटल धमाल में दोहराया गया है। पहली और दूसरी धमाल को जोड़कर टोटल धमाल को बनाया गया है। 

नए कलेवर के साथ परोसी है फिल्म

कहते है किसी भी पुराने व्यंजन को नए अंदाज में परोसा जाए तो उसका स्वाद और निखर जाता है। टोटल धमाल के साथ भी कुछ ऐसा ही है। डायरेक्टर इंद्रकुमार ने फिल्म को नए कलेवर के साथ ही परोसा है। 

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि इस फिल्म में जंगल और वाइल्ड लाइफ को फिल्माया गया है। जिसका कुछ अंश हमें डबल धमाल में देखने को मिल चुका है। फिर चाहे वो आशीष चौधरी और गोरिल्ला का किसिंग सीन हो या हेलीकॉप्टर वाला सीन।

अब आजकल ये फैशन में ही है कि पुराने गानों को रिमेक कर डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों में ले रहे हैं। इस फिल्म में भी कर्ज फिल्म का गाना पैसा ये पैसा गाने को रिमेक किया गया है। इसके अलावा भी टोटल धमाल का म्युजिक फिट लग रहा है। 

हर सीन भर देगा रोमांच

एक्टिंग की बात करें तो एक बार फिर जावेद जाफरी लोगों का अटेंशन ले गए हैं। अरशद के साथ उनकी कॉमिक टाइमिंग हो या डायलॉग डिलीवरी। वो स्क्रीन पर परफेक्ट लगे हैं। वहीं अनिल कपूर, माधुर दीक्षित और अजय देवगन भी अपने रोल में अच्छे लगे हैं। फिल्म में दिखाये गए सीन्स फिर चाहे वो लकड़ी का पुल क्रॉस करना हो या माधुरी दीक्षित का पेड़ पर लटकना सभी आपके अंदर एक रोमांच भर जाएगा। 

अब ये तो 22 जनवरी को ही पता चलेगा कि लोगों को ये फिल्म कैसी लगी। धमाल और डबल धमाल दर्शकों के दिलों के करीब रही है मगर मल्टीस्टारर टोटल धमाल लोगों को कितनी पसंद आएगी। 

टॅग्स :टोटल धमालअजय देवगनअनिल कपूरमाधुरी दीक्षितअरशद वारसीरितेश देशमुख
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीAjay Devgn Birthday Special: एक्शन स्टार अजय देवगन के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, जानें स्टार से जुड़ी रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीSubedaar: हाथ में बंदूक, 'एनिमल' और 'फाइटर' के बाद 'सूबेदार', अनिल कपूर लीड रोल में..

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीNavratri 2024: नवरात्रि गरबा नाइट में थिरकने के लिए बेस्ट हैं ये सॉन्ग, त्योहार की बढ़ेगी रौनक

बॉलीवुड चुस्कीअदिति राव हैदरी के साथ गुपचुप सगाई करने पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब होगी शादी

बॉलीवुड चुस्कीगरीबी में गुजरा बचपन, पिता को करना पड़ा था आर्थिक संकट का सामना, दर्द बयां कर रो पड़े आमिर खान

बॉलीवुड चुस्कीJeetendra Birthday Special: एक्ट्रेस का बॉडी डबल बन शुरू किया करियर, आज हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार, जानें जितेंद्र के बारे में रोचक बातें