लाइव न्यूज़ :

‘टोटल धमाल’ का बॉक्स ऑफिस पर कमाल, तीन दिन में कमाई 62 करोड़ के पार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2019 8:34 AM

Open in App

अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने पहले दिन से ही कमाई के जबरदस्त आंकड़े दर्ज कराने शुरू कर दिए हैं. फिल्म ने पहले वीकेंड में 62.40 करोड़ रु. का कारोबार किया है.

इसी के साथ अजय देवगन के करियर की यह सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फर्स्ट वीकेंड ओपनर फिल्म बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ताजा ट्वीट में बताया कि अजय देवगन के पास 'टोटल धमाल' की सफलता को सेलिब्रेट करने का हर एक कारण है. यह उनके करियर की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फर्स्ट वीकेंड ओपनर है.  

इससे पहले 'सिंघम रिटर्न्स' और 'गोलमाल अगेन' ने ताबड़तोड़ कमाई की थी लेकिन उनको हॉलिडेज के आसपास रिलीज किया गया था. बता दें 'धमाल' सीरीज में अजय देवगन की पहली बार एंट्री हुई है. डायरेक्टर इंदर कुमार ने ट्रेलर लांच के समय बताया था कि अजय देवगन की वजह से ही यह फिल्म बन पाई है.

यदि वह सपोर्ट नहीं करते तो शायद फिल्म नहीं बन पाती. 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी पहली बार जुड़े हैं. दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

टॅग्स :टोटल धमाल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्में, क्या इन मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी तान्हाजी

बॉलीवुड चुस्कीTotal Dhamaal Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी का चला जादू, पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड चुस्की'टोटल धमाल' के 'मुगड़ा' गाने के लिए अजय देवगन ने लता मंगेशकर से मांगी माफी, कहा- थप्पड़ भी मार सकती हैं वो

बॉलीवुड चुस्की'टोटल धमाल' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर वाइफ काजोल संग नजर आए अजय देवगन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीपुलवाना हमला: अजय देवगन का बयान, सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाला समूह बहुत छोटा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"