अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्में, क्या इन मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी तान्हाजी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 02:48 PM2020-01-13T14:48:52+5:302020-01-13T14:48:52+5:30

अजय की अब तक कई ऐसी फिल्में आई हैं जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्म अजय की पुरानी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाती है कि नहीं।

Tanhaji The Unsung Warrior box office report, ajay devgn 10 highest grossing bollywood movies list in hindi | अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्में, क्या इन मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी तान्हाजी

अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप 10 फिल्में, क्या इन मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी तान्हाजी

Highlights सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है फिल्म को फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है।

सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने तीन दिनों में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को समीक्षकों से भी जमकर तारीफ मिल रही है। ऐसे में इतना तो साफ हो गया है कि ये फिल्म अजय के करियर की बेहतरीन फिल्म बनने वाली है। ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। 

अजय की अब तक कई ऐसी फिल्में आई हैं जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्म अजय की पुरानी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाती है कि नहीं। देखना दिलचस्प होगा कि तान्हाजी का सफर कैसा रहेगा। फिलहाल फिल्म से ट्रेड पंडितो को काफी उम्मीदें हैं।

दे दे प्यार दे 

2019 में ही रिलीज हुईअजय देवगन- तब- रकुल प्रीत की यह रोमांटिक- कॉमेडी लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म ने 102.40 करोड़ का कलेक्शन किया था।


टोटल धमाल 

2019 में आई अजय की एक और फिल्म आई थी वह थी टोटल धमाल। मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल ने 154 करोड़ का कलेक्शन किया। ये फिल्म हिट रही थी।


गोलमाल अगेन 

2017 में रिलीज गोलमाल अगेल को फैंस ने काफी पसंद किया था। फिल्म ने 205.72 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी है।

सिंघम रिटर्न्स

अजय देवगन की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली सिंघम रिटर्न्स फिल्म है। 141 करोड़ का कलेक्शन इस फिल्म ने किया था। लेकिन यह अजय की सबसे बड़ी ओपनर है।

गोलमाल 3

 रोहित शेट्टी- अजय देवगन की गोलमाल 3 भी सुपरहिट रही थी। ये फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। इस फिल्म ने 107 करोड़ की कमाई की थी।

सन ऑफ सरदार

अजय देवगन- सोनाक्षी सिन्हा की सन ऑफ सरदार भी सुपरहिट फिल्म रही थी। इस फिल्म ने  105.53 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था।

बोल बच्चन 

रोहित शेट्टी की इस मल्टीस्टारर फिल्म ने 102 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में अजय देवगन, अभिषेक बच्चन मुख्य किरदारों में थे।

रेड 

2018 में आई अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज थे। इस फिल्म ने 101.54 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म हिट रही।

सिंघम 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी। इस फिल्म ने करीब 100 करोड़ का कलेक्शन किया था।

शिवाय

 अजय देवगन की इस फिल्म ने 100.35 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि फिल्म ऐवरेज रही थी.. क्योंकि फिल्म का बजट काफी ज्यादा था।

Web Title: Tanhaji The Unsung Warrior box office report, ajay devgn 10 highest grossing bollywood movies list in hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे