लाइव न्यूज़ :

29 साल पहले ही रणबीर, सोनम और टाइगर ने किया था डेब्यू, सुभाष घई ने शेयर की क्यूट Pic

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2020 1:58 PM

रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने बतौर मेन लीड के तौर पर साल 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू किया था। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था। वहीं टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म 2014 में आई 'हीरोपंती' थी। 

Open in App
ठळक मुद्देरणबीर कपूर और सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ फैंस के दिलों पर राज करते हैंहाल ही में इस गाने की एक फोटो सुभाष घई ने शेयर की है।

रणबीर कपूर और सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ फैंस के दिलों पर राज करते हैं। सोनम, रणबीर ने जहां करियर की शुरुआत सांवरिया फिल्म से की थी को वहीं टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती से की थी। लेकिन क्या आपको पता ये तीनों स्टार्स 29 साल पहले ही अपना डेब्यू कर चुके थे। यहीं नहीं उनके साथ उनके पिता ऋषि कपूर, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे।

दरअसल बात कर रहे हैं 1991 में आए एक गाने की। इस गाने का नाम था प्यार की गंगा बहे। ये गाना अपने समय में काफी ज्यादा फेमस हुआ था। इस गाने को सुभाष घई ने बनाया था।इस वीडियो में आमिर खान, सलमान खान, गोविंदा, नसीरुद्दीन शाह, रजनीकांत, चिरंजीवी, प्रसनजीत, ममूटी, सचिन और रसिक दवे नजर आ रहे हैं। वीडियो के जरिए देश में एकता का संदेश दिया जा रहा है।

हाल ही में इस गाने की एक फोटो सुभाष घई ने शेयर की है। सुभाष घई ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- '90 के दशक के सुपरस्टार्स मेरी शॉर्ट फिल्म 'प्यार की गंगा बहे' (1991) की शूटिंग के दौरान। ये शॉर्ट फिल्म देश की एकता पर बनी है। जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की बाहों में टाइगर और सोनम हैं।

इसके साथ ही फैंस को पता लग गया है कि फैंस को अपने स्टार्स को सालों पहले ही पर्दे पर देख चुके थे। इस फोटो को फैंस काफी पसंद भी कर रेह हैं। 90 के दशक की इस फोटो पर फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस स्टार्स के बचपन की फोटो को देखकर काफी ज्यादा खुश हैं।

टॅग्स :सुभाष घईरणबीर कपूरसोनम कपूरटाइगर श्रॉफ
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: 'एनिमल' के बाद रणबीर कपूर की फीस में हुआ इजाफा, रामायण में साई पल्लवी से 11 गुना ज्यादा ले रहे फीस; जानें अन्य टीम का हाल

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Alia Bhatt: हबी रणबीर संग आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया स्पेशल डे, बर्थडे पार्टी में पहुंचे ईशा-आकाश अंबानी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग