लाइव न्यूज़ :

‘तेरी मिट्टी’ को नहीं मिला बेस्ट लिरिक्स के लिए फिल्म फेयर, तो लोगों ने उड़ाई धज्जियां, फैंस ने कहा-सीटियों का शौक रखते हैं उनका मन ट्रॉफियों से खेल के नही भरता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 17, 2020 10:02 AM

दरअसल फिल्मफेयर में गाने को अवॉर्ड नहीं मिलने से आहत गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

Open in App
ठळक मुद्दे शनिवार को फिल्म फेयर अवार्डस की घोषणा हुईबेस्ट लिरिक्स के लिए ‘अपना टाइम आएगा’ को फिल्मफेयर अवार्ड मिला है

 शनिवार को फिल्म फेयर अवार्डस की घोषणा हुई, जिसमें बेस्ट लिरिक्स के लिए ‘अपना टाइम आएगा’ को फिल्मफेयर अवार्ड मिला है। बेस्ट लिरिक्स की रेस में केसरी फिल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ भी शामिल था, लेकिन इस गीत को बेस्ट लिरिक्स ना नहीं मिला। जिसके बाद से एक विवाद ने जन्म ले लिया है।

दरअसल फिल्मफेयर में गाने को अवॉर्ड नहीं मिलने से आहत गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। तेरी मिट्टी गाने के गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके हमेशा के लिए अवॉर्ड शोज में ना जाने की बात कही है। उन्होंने लिखा है कि अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोश‍िश करूं तो 'तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है' से बेहतर और कोई लाइन नहीं लिख पाऊंगा। आप उन शब्दों को सम्मान देने में असमर्थ साबित हुए जिसने करोड़ों भारतीयों को रुलाया और अपने मातृभूमि की चिंता की। इसलिए आज मैं आपको अलविदा कहता हूं। मैं ऑफ‍िश‍ियली अनाउंस करता हूं कि मैं अपने आख‍िरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा, अलविदा'।

मनोज की जगह फिल्म फेयर अवॉर्ड बेस्ट लिरिसिस्ट कैटेगरी में अपना टाइम आएगा गाने के लिए डिवाइन और अंकित तिवारी तुझे कितना चाहने लगे गाने के लिए मिथुन, बेख्याली सॉन्ग के लिए इरशाद कामिल और तेरी मिट्टी गाने के लिए मनोज मुंतश‍िर को नॉमिनेट किया गया था।

डिवाइन और अंकुर तिवारी को गली बॉय के गाने अपना टाइम आएगा के लिए बेस्ट लिरिसिस्ट का अवॉर्ड दिया गया। यही वजह है कि मनोज ने अवॉर्ड शोज को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।मनोज मुंतश‍िर ने गलियां (एक विलन), तेरे संग यारा (रुस्तम), कौन तुझे यूं प्यार करेगा (एमएस धोनी) जैसे सुपरहिट गानों के बोल लिखे हैं।

टॅग्स :केसरी मूवी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIIFA Awards 2020 : 'गली बॉय' से लेकर 'कबीर सिंह' तक, इन फिल्मों को मिला नॉमिनेशन , देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की‘तेरी मिट्टी’ के गीतकार ने गुस्से में कहा-‘आखिरी सांस तक नहीं जाऊंगा किसी अवार्ड शो में’, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह! 

बॉलीवुड चुस्कीKesari World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे अक्षय कुमार की 'केसरी', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीजापान में धूम मचाने को तैयार अक्षय कुमार की 'केसरी', अगस्त की इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीKesari Box Office Collection: जारी है 'केसरी' की बंपर कमाई, पहले हफ्ते ही पहुंची 100 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"