Kesari World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे अक्षय कुमार की 'केसरी', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 13, 2019 12:25 PM2019-08-13T12:25:53+5:302019-08-13T12:25:53+5:30

जी हां अगर आपने अभी तक फिल्म 'केसरी' नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

Akshay Kumar Movie Kesari World Television Premiere On Zee Cinema, Date & Timing | Kesari World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे अक्षय कुमार की 'केसरी', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

Kesari World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे अक्षय कुमार की 'केसरी', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

Highlightsबॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड की इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था।

बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म   'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड की इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जी सिनेमा पर होने वाला है। 

जी हां अगर आपने अभी तक फिल्म  'केसरी' नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।


जी सिनेमा  पर होगा प्रीमियर

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी'  का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर अगस्त को होने वाला है। फिल्म अगस्त में जी सिनेमा पर फैंस के लिए फिल्म पेश की जाएगी। ये फिल्म 15 अगस्त को दोपहर 12 बजे पेश की जाएगी। 

फिल्म की कहानी

यह कहानी है अंग्रेजी हुकूमत के समय की है। इसे बैटल ऑफ़ सारागढ़ी के नाम से जाना जाता है, जो 12 सितम्बर 1897 को अंग्रेजों और अफ़गान ओराक्ज़ई जनजातियों के बीच लड़ा गया था। यहां एक आर्मी पोस्‍ट पर ब्र‍िट‍िश सेना के तौर पर 21 सिख तैनात थे। इन सिखों पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर द‍िया था। इस हमले के बाद सिखों ने भागने की बजाय उनसे लड़ने का फैसला लेते हैं। 

इन सिखों की टुकड़ी को हवलदार ईशर सिंह ने लीड करते हैं। उन अफगानों का पूरी बहादुरी के साथ सामना करते-करते ईशर सिंह समेत सभी 21 सिख इस युद्ध में शहीद हो जाते हैं। उनके हौसले ने अफगानों के छक्के छुड़ा देते हैं। इस युद्ध के दौरान 600 लोगों की मौत हो हो जाती है और 4800 लोग घायल हो जाते हैं। आग लगने वाला सीन फैंस को थिएटर में सीटी बजाने को मजबूर कर देगा। पूरी फिल्म अंतिम 20 मिनट पर टिकी है

Web Title: Akshay Kumar Movie Kesari World Television Premiere On Zee Cinema, Date & Timing

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे