‘तेरी मिट्टी’ के गीतकार ने गुस्से में कहा-‘आखिरी सांस तक नहीं जाऊंगा किसी अवार्ड शो में’, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह! 

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 17, 2020 09:35 AM2020-02-17T09:35:43+5:302020-02-17T09:48:38+5:30

फिल्मफेयर अवॉर्ड में केसरी फिल्म के गाने तेरी मिट्टी को अवॉर्ड नहीं मिलने से आहत गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

manoj muntshir song teri mitti not got filmfare | ‘तेरी मिट्टी’ के गीतकार ने गुस्से में कहा-‘आखिरी सांस तक नहीं जाऊंगा किसी अवार्ड शो में’, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह! 

‘तेरी मिट्टी’ के गीतकार ने गुस्से में कहा-‘आखिरी सांस तक नहीं जाऊंगा किसी अवार्ड शो में’, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह! 

Highlightsशनिवार को फिल्म फेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया। हर बार की तरह से इस बार भी एक से एक बड़े सितारों ने इस शो में अपने जल्वे बिखरे।

शनिवार को फिल्म फेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया। हर बार की तरह से इस बार भी एक से एक बड़े सितारों ने इस शो में अपने जल्वे बिखरे। वहीं हर किसी की निगाह इस बात पर थी कि आखिर इस बार ब्लैकलेडी किसके हाथ लगने वाली है। वहीं इस बार फिल्म फेयर में कुछ ऐसा हुआ है कि किसी ने ऐलान कर दिया है कि वह कभी अब किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाएंगे।

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 2019 की वो फिल्म थी जिसको फैंस ने जमकर पसंद किया था। इस फिल्म के गानों को खासकर पसंद किया गया था। केसरी फिल्म का देशभक्ति से लिप्त गाना तेरी मिट्टी में मिल जावां फैंस के दिलों में घर कर गाया था। ये गाना 2019 के बेस्ट गानों में से एक रहा । लेकिन फिल्म फेयर में इस गाने के साथ दो हुआ उसके बाद गीतकार मनोज मुंतशिर ने एक बड़ा फैसला लिया है।
 
फिल्मफेयर में गाने को अवॉर्ड नहीं मिलने से आहत गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। तेरी मिट्टी गाने के गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके हमेशा के लिए अवॉर्ड शोज में ना जाने की बात कही है। उन्होंने लिखा है कि अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोश‍िश करूं तो 'तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है' से बेहतर और कोई लाइन नहीं लिख पाऊंगा। आप उन शब्दों को सम्मान देने में असमर्थ साबित हुए जिसने करोड़ों भारतीयों को रुलाया और अपने मातृभूमि की चिंता की। इसलिए आज मैं आपको अलविदा कहता हूं। मैं ऑफ‍िश‍ियली अनाउंस करता हूं कि मैं अपने आख‍िरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा, अलविदा'।


मनोज की जगह फिल्म फेयर अवॉर्ड बेस्ट लिरिसिस्ट कैटेगरी में अपना टाइम आएगा गाने के लिए डिवाइन और अंकित तिवारी तुझे कितना चाहने लगे गाने के लिए मिथुन, बेख्याली सॉन्ग के लिए इरशाद कामिल और तेरी मिट्टी गाने के लिए मनोज मुंतश‍िर को नॉमिनेट किया गया था।

डिवाइन और अंकुर तिवारी को गली बॉय के गाने अपना टाइम आएगा के लिए बेस्ट लिरिसिस्ट का अवॉर्ड दिया गया। यही वजह है कि मनोज ने अवॉर्ड शोज को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।मनोज मुंतश‍िर ने गलियां (एक विलन), तेरे संग यारा (रुस्तम), कौन तुझे यूं प्यार करेगा (एमएस धोनी) जैसे सुपरहिट गानों के बोल लिखे हैं।

Web Title: manoj muntshir song teri mitti not got filmfare

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे