जापान में धूम मचाने को तैयार अक्षय कुमार की 'केसरी', अगस्त की इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 25, 2019 12:27 PM2019-06-25T12:27:21+5:302019-06-25T12:27:21+5:30

फिल्म केसरी में 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई को दिखाया गया था। अब ये फिल्म भारत के बाद जापान में धमाल करेगी।

akshay kumar starrer kesari to release in japan | जापान में धूम मचाने को तैयार अक्षय कुमार की 'केसरी', अगस्त की इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

जापान में धूम मचाने को तैयार अक्षय कुमार की 'केसरी', अगस्त की इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

Highlightsअक्षय कुमार की फिल्म केसरी इस साल होली के मौके पर रिलीज हुई थी। भारत में कमाल करने के बाद फिल्म अब जापान में भी जादू चलाने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इस साल होली के मौके पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म पर्दे पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म केसरी में 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई को दिखाया गया था। अब ये फिल्म भारत के बाद जापान में धमाल करेगी।

भारत में कमाल करने के बाद फिल्म अब जापान में भी जादू चलाने के लिए तैयार है। ये फिल्म 16 अगस्त को जापान में पर्दे पर रिलीज होगी। जापान में इस फिल्म का फैंस जमकर इंतजार कर रहे हैं।

साल 1897 में सारागढ़ी में लड़ी गई लड़ाई पर आधारित यह फिल्म इस साल अगस्त में जापान में रिलीज होगी। खुद अक्षय कुमार ने इस बात की जनकारी दी। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि सबसे बहादुर लड़ाईयों में से एक सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित फिल्म फिल्म जापान में 16 अगस्त को रिलीज होगी।


बता दें कि केसरी सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्म है। यह 12 सितंबर 1897 को लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है।  अक्षय कुमार ने एक ऐसे सिख हवलदार का रोल निभाया है फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया था।

Web Title: akshay kumar starrer kesari to release in japan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे