लाइव न्यूज़ :

बेटी के जन्म के 7 महीने बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 09, 2019 12:01 PM

सुरवीन चावला ने योगा और एक्सरसाइज से अपने वजन को कम करके खुद को फिर से फिट कर लिया था। ऐसे में अब सुरवीन ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है।

Open in App
ठळक मुद्देसुरवीन ने बेटी के जन्म को लेकर कहा है कि इस पल को शब्दों में बता पाना बहुत ही मुश्किल है। सुरवीन ने बताया है कि किसी को कभी भी खुद को दबाना नहीं चाहिए।

एक्ट्रेस सुरवीन चावना अपनी शानदार एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसी साल अप्रैल में वह एक बेटी की मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। प्रेग्नेंसी की दौरान एक्ट्रेस का वजन करीब 18 किलो बढ़ गया था। हालांकि अब सुरवीन ने योगा और एक्सरसाइज से अपने वजन को कम करके खुद को फिर से फिट कर लिया था। ऐसे में अब सुरवीन ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है।

हाल ही में सुरवीन ने मिड डे को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें कहा गया है कि मैंने पहले प्रेग्नेंसी की बाद डिप्रेशन के बारे में सुना था। इस कारण से मैंने पहले ही सोच लिया था मैं इसको खुद से दूर रखूंगी। मैं अपनी भावनाएं जारिए करना वालें लोगों में से एक हूं । मैं कभी घुमा फिराकर बात नहीं करती हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं जो मुझे एक समझदार पार्टनर मिला जो मेरे साथ हर एक बार शेयर करता है।

सुरवीन ने बताया है कि किसी को कभी भी खुद को दबाना नहीं चाहिए। डिप्रेशन शुरू तो एक छोटी सी बात से होता है लेकिन बाद में एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम बन जाता है। प्रेग्नेंसी के दौरान मैंने खुद को एक अच्छी जगह पाया।

सुरवीन ने बेटी के जन्म को लेकर कहा है कि इस पल को शब्दों में बता पाना बहुत ही मुश्किल है। इसे मैं बस महसूस कर रही हूं। हम सब इसको लेकर बहुत खुश हैं। 2015 में सुरवीम मे अक्षय ठक्कर से शादी की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने दो साल तक सभी से अपनी शादी को छुपा कर रखा था। 2017 में एक्ट्रेस ने शादी की फोटो शेयर करके फैंस को चौंका दिया था।

टॅग्स :सुरवीन चावला
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीInternational Women's Day 2020: TV पर पॉपुलरेटी मिलने के बाद इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने मचाया बॉलीवुड में तहलका

भारतबॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला का खुलासा, 'कभी क्लीवेज तो कभी जांघ देखना चाहते थे डायरेक्टर्स

बॉलीवुड चुस्कीकास्टिंग काउस का पांच बार शिकार हो चुकी है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, बताया- डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक

बॉलीवुड चुस्कीDream Girl Screening: आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा और सुरवीन चावला समेत इन स्टार्स ने देखी फिल्म, देखें Pics

स्वास्थ्यSacred Games की 5 हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस के स्लिम फिगर का राज़, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"