कास्टिंग काउस का पांच बार शिकार हो चुकी है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, बताया- डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 24, 2019 09:15 AM2019-09-24T09:15:16+5:302019-09-24T09:15:16+5:30

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच पर हाल ही में खुलकर बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने जिंदगी के बुरे अनुभवों को शेयर किया है।

surveen chawla faced casting couch | कास्टिंग काउस का पांच बार शिकार हो चुकी है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, बताया- डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक

कास्टिंग काउस का पांच बार शिकार हो चुकी है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, बताया- डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक

Highlightsएक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।हाल ही में सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर अपने दिल की बात रखी है।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर अपने दिल की बात रखी है। एक्ट्रेस ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। छोटे और बड़े दोनों पर्दे पर सुरवीन ने एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने जिंदगी के बुरे अनुभवों को शेयर किया है। इसी दौरान उन्होंने बताया कि एक वक्त पर वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट किए हैं।

एक्ट्रेस ने बताया है कि एक निर्देशक ने उनसे कहा था कि मैं आपका क्लीवेस लुक देखना चाहता हूं। वहीं, एक बार एक साउथ फिल्मों के निर्देशक ने मुझसे कहा था कि मैं आपके शरीर का एक एक इंच देखना चाहता हूं।  ये सुनकर तो मैं अपने कानों पर भरोसा तक नहीं कर पा रही थी।

उन्होंने बताया कि अपने वजन के कारण भी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार मैं एक ऑडिशन देने गई थी वहां किसी ने मुझे कहा कि आपका वजन ज्यादा है जबकि मेरे वेट 56 था।

सुरवीन ने हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्म में शानदार एक्टिंग पेश की है। इस फिल्म के रिलीज के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था।

Web Title: surveen chawla faced casting couch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे