लाइव न्यूज़ :

कास्टिंग काउस का पांच बार शिकार हो चुकी है बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, बताया- डायरेक्टर देखना चाहता था क्लीवेज लुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 24, 2019 9:15 AM

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच पर हाल ही में खुलकर बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने जिंदगी के बुरे अनुभवों को शेयर किया है।

Open in App
ठळक मुद्देएक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।हाल ही में सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर अपने दिल की बात रखी है।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर अपने दिल की बात रखी है। एक्ट्रेस ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। छोटे और बड़े दोनों पर्दे पर सुरवीन ने एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने जिंदगी के बुरे अनुभवों को शेयर किया है। इसी दौरान उन्होंने बताया कि एक वक्त पर वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट किए हैं।

एक्ट्रेस ने बताया है कि एक निर्देशक ने उनसे कहा था कि मैं आपका क्लीवेस लुक देखना चाहता हूं। वहीं, एक बार एक साउथ फिल्मों के निर्देशक ने मुझसे कहा था कि मैं आपके शरीर का एक एक इंच देखना चाहता हूं।  ये सुनकर तो मैं अपने कानों पर भरोसा तक नहीं कर पा रही थी।

उन्होंने बताया कि अपने वजन के कारण भी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार मैं एक ऑडिशन देने गई थी वहां किसी ने मुझे कहा कि आपका वजन ज्यादा है जबकि मेरे वेट 56 था।

सुरवीन ने हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्म में शानदार एक्टिंग पेश की है। इस फिल्म के रिलीज के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया था।

टॅग्स :सुरवीन चावला
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीInternational Women's Day 2020: TV पर पॉपुलरेटी मिलने के बाद इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने मचाया बॉलीवुड में तहलका

बॉलीवुड चुस्कीबेटी के जन्म के 7 महीने बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन...

भारतबॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला का खुलासा, 'कभी क्लीवेज तो कभी जांघ देखना चाहते थे डायरेक्टर्स

बॉलीवुड चुस्कीDream Girl Screening: आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा और सुरवीन चावला समेत इन स्टार्स ने देखी फिल्म, देखें Pics

स्वास्थ्यSacred Games की 5 हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस के स्लिम फिगर का राज़, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"