बेटी के जन्म के 7 महीने बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 9, 2019 12:01 PM2019-11-09T12:01:31+5:302019-11-09T12:01:31+5:30

सुरवीन चावला ने योगा और एक्सरसाइज से अपने वजन को कम करके खुद को फिर से फिट कर लिया था। ऐसे में अब सुरवीन ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है।

surveen chawla said how she deal postpartum depression | बेटी के जन्म के 7 महीने बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन...

बेटी के जन्म के 7 महीने बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के बाद डिप्रेशन...

Highlightsसुरवीन ने बेटी के जन्म को लेकर कहा है कि इस पल को शब्दों में बता पाना बहुत ही मुश्किल है। सुरवीन ने बताया है कि किसी को कभी भी खुद को दबाना नहीं चाहिए।

एक्ट्रेस सुरवीन चावना अपनी शानदार एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसी साल अप्रैल में वह एक बेटी की मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। प्रेग्नेंसी की दौरान एक्ट्रेस का वजन करीब 18 किलो बढ़ गया था। हालांकि अब सुरवीन ने योगा और एक्सरसाइज से अपने वजन को कम करके खुद को फिर से फिट कर लिया था। ऐसे में अब सुरवीन ने पहली बार एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है।

हाल ही में सुरवीन ने मिड डे को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें कहा गया है कि मैंने पहले प्रेग्नेंसी की बाद डिप्रेशन के बारे में सुना था। इस कारण से मैंने पहले ही सोच लिया था मैं इसको खुद से दूर रखूंगी। मैं अपनी भावनाएं जारिए करना वालें लोगों में से एक हूं । मैं कभी घुमा फिराकर बात नहीं करती हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं जो मुझे एक समझदार पार्टनर मिला जो मेरे साथ हर एक बार शेयर करता है।

सुरवीन ने बताया है कि किसी को कभी भी खुद को दबाना नहीं चाहिए। डिप्रेशन शुरू तो एक छोटी सी बात से होता है लेकिन बाद में एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम बन जाता है। प्रेग्नेंसी के दौरान मैंने खुद को एक अच्छी जगह पाया।

सुरवीन ने बेटी के जन्म को लेकर कहा है कि इस पल को शब्दों में बता पाना बहुत ही मुश्किल है। इसे मैं बस महसूस कर रही हूं। हम सब इसको लेकर बहुत खुश हैं। 2015 में सुरवीम मे अक्षय ठक्कर से शादी की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने दो साल तक सभी से अपनी शादी को छुपा कर रखा था। 2017 में एक्ट्रेस ने शादी की फोटो शेयर करके फैंस को चौंका दिया था।

Web Title: surveen chawla said how she deal postpartum depression

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे