लाइव न्यूज़ :

जैकलीन फर्नांडीज द्वारा प्रचार किए गए ब्रांड आइटम को नहीं खरीदेंगी सोना महापात्रा, इसे लेकर किया ट्वीट

By रुस्तम राणा | Published: May 16, 2022 4:16 PM

सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा, "जाहिर तौर पर मुफ्त, महंगे, बिना कमाई वाले लक्जरी उपहार भी..मेरा व्यक्तिगत निर्णय इस तरह के ब्रांड एंबेसडर के किसी भी ब्रांड से बचना है।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड सिंगर ने ट्वीट के साथ जैकलीन की तस्वीर को किया शेयर सोना महापात्रा ने इसे बताया अपना व्यक्तिगत निर्णय

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर अक्सर बेबाक अंदाज में अपनी राय को रखने के लिए मशहूर हैं। सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म ट्विटर लिखा है कि वे फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के द्वारा प्रचार किए गए ब्रांड आइटम से परहेज करेंगी।

सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा, "जाहिर तौर पर मुफ्त, महंगे, बिना कमाई वाले लक्जरी उपहार भी..मेरा व्यक्तिगत निर्णय इस तरह के ब्रांड एंबेसडर के किसी भी ब्रांड से बचना है। पदार्थ का व्यक्ति, एक योग्य कौशल सेट है, प्रशंसा करने के लिए कुछ है? नहीं? यदि नहीं, तो कृपया मुझे अपने खाली स्व के साथ कुछ भी न बेचें।  

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में सिंगर ने लिखा, आने वाली पीढ़ी के लिए विषाक्त रोल मॉडल के साथ एक समाज बनाने के अलावा, हम लैंगिक समानता आंदोलन के लिए किसी भी वास्तविक प्रतिबद्धता को भी मारते हैं। कठिन कार्य को और भी कठिन बना दिया जाता है। ये 5/10 'महिलाएं' 'शॉर्टकट' को 'सफलता' लेती हैं। 

उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के द्वारा बढ़ावा देने वाले ब्रांडों से जुड़े नहीं होने की बात कही। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय की जांच के घेरे में आ गई थीं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

इस ट्वीट में उन्होंने ट्विटर पर जैकलीन के चेहरे वाले सौंदर्य उत्पादों की एक तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के कारण सोना महापात्रा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान की बेटी इरा खान के समर्थन में इंस्टाग्राम में एक पोस्ट किया था। 

इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम में लिखा, इरा खान की पसंद की पोशाक पर नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान ने क्या कहा, क्या किया या क्या नहीं, ऐसे लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 वर्ष की है। एक स्वतंत्र सोच वाली, वयस्क महिला हैं। वह अपनी पसंद से रह रही हैं। उसे इसके लिए पिता या आपकी स्वीकृति की जरूरत नहीं है। 

टॅग्स :सोना महापात्राजैकलीन फर्नांडीज़
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, 17 मंजिला इमारत से निकली आग की लपटे; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी पर भड़कीं सोना महापात्रा, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

बॉलीवुड चुस्कीMoney Laundering Case: कम नहीं हो रही जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें! दिल्ली हाईकोर्ट में ईडी ने एक्ट्रेस की याचिका का किया विरोध, दी ये दलील

क्राइम अलर्टमहाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज की याचिका को दी चुनौती, कहा- "अगर मेरा पत्र धमकी भरा है तो सजा दो"

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गुहार, ईडी के बनाए मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने है मांग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...

बॉलीवुड चुस्कीUAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

बॉलीवुड चुस्कीयूएई सरकार रजनीकांत को गोल्डन वीजा दिया, अभिनेता ने कहा- शुक्रिया, जानें इसके लाभ