लाइव न्यूज़ :

Singham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

By अंजली चौहान | Published: April 20, 2024 12:25 PM

Singham 3:  रोहित शेट्टी की फिल्म में पुलिस की वर्दी में अपने लुक से दीपिका पादुकोण ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

Open in App

Singham 3:  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच, दीपिका पादुकोण की एंट्री इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम 3 में हुई है। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने, रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रूप में नजर आने वाली है। निर्माता रोहित शेट्टी दीपिका के रोल की झलक फैन्स के साथ साझा की। दीपिका का लुक सोशल मीडिया पर जबसे सामने आया है फैन्स उनके कायल हो गए हैं। दीपिका की तारीफ हर तरफ फैन्स कर रहे हैं। 

सिंघम 3 जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और अन्य जैसे अभिनेताओं की एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप है। हालांकि, सबसे बड़ी है इंस्पेक्टर शक्ति शेट्टी के किरदार में दीपिका पादुकोण की एंट्री। ऐसा लगता है कि वह एक्शन फिल्म में अजय देवगन की बहन की भूमिका निभाएंगी। हमने सिंघम 3 के सेट से दीपिका पादुकोण के कुछ लीक हुए दृश्य देखे। अब, रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें हम उन्हें शेर के पंजे के साथ देख सकते हैं क्योंकि यह सिंघम फिल्म का ट्रेडमार्क है।

दीपिका के फैन्स अपनी एक्ट्रेस को देखने के लिए बहुत बेताब है। दीपिका ने पठान और जवान जैसी फिल्मों में अपना एक्शन लुक दिखा का लोगों को दिल पहले ही जीत लिया है। ऐसे में एक और एक्शन अवतार को देखने के लिए दर्शक बेताब है। 

दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी एक महिला पुलिस फिल्म के लिए सहयोग करने की योजना बना रहे हैं। यह सिंघम यूनिवर्स से थोड़ा अलग होगा जो अभी भी इसका एक हिस्सा है। एक्ट्रेस अब प्रेग्नेंसी ब्रेक पर हैं। कुछ दिन पहले रणवीर सिंह और उन्होंने गोवा में बेबीमून एन्जॉय किया था। सिंघम 3 दिवाली वीकेंड पर रिलीज हो सकती है। ऐसा लगता है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी फिल्म पर तेजी से काम कर रहे हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण के पास 2024 में कुछ बड़ी फिल्में हैं। उनमें से एक प्रभास और नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी और सिंघम 3 है। प्रशंसकों ने कहा कि कोई नहीं था। एक सुपरहीरो की जरूरत जब किसी ने दीपिका पादुकोण को पुलिस की वर्दी में देखा।

टॅग्स :दीपिका पादुकोणरोहित शेट्टीबॉलीवुड अभिनेत्रीअजय देवगनआगामी फिल्मफिल्महिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान मुंबई से दुबई के लिए हुए रवाना हुए, घर पर फायरिंग के बाद पहली बार नजर आए एक्टर, चारों तरफ सुरक्षा का घेरा

बॉलीवुड चुस्कीLuv You Shankar: बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आएगी फिल्म 'लव यू शंकर'

बॉलीवुड चुस्कीईडी की कार्रवाई के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस की मां भी रही मौजूद

बॉलीवुड चुस्कीराज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन, 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, शिल्पा शेट्टी का एक फ्लैट भी शामिल

बॉलीवुड चुस्की'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीआमिर के बाद रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखें एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीबेटे सलमान को जान से मारने की धमकी पर पहली बार बोले सलीम खान, कहा- "ऐसे जाहिल लोगों की क्या बात करे जो..."

बॉलीवुड चुस्कीकन्नड़ अभिनेता-निर्माता द्वारकीश का 81 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात