लाइव न्यूज़ :

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने जवाब दिया, जानें क्या कहा

By शिवेंद्र राय | Published: February 03, 2023 4:41 PM

'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की खबरों पर सिद्धार्थ सागर ने जवाब देते हुए कहा है कि पिछले कुछ एपिसोड्स मैंने शूट नहीं किए हैं, लेकिन टीम से बातचीत चल रही है। शो छोड़ने की खबरें झूठी हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की अटकलों पर सिद्धार्थ सागर ने दिया जवाबकहा- ऐसा कुछ नहीं है, सारी खबरें झूठी हैंरणवीर सिंह के डुप्लीकेट किरदार फनवीर सिंह के लिए खूब वाहवाही मिली

नई दिल्ली: लोगों के बीच बेहद ही लोकप्रिय 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को सोनी टीवी चैनल पर हेता है। इस शो के एक अहम किरदार हैं सिद्धार्थ सागर। अलग-अलग भूमिकाओं मे लोगों को गुदगुदाने वाले सिद्धार्थ के बारे में कहा जा रहा था कि वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगें और उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया है।

अब खुद सिद्धार्थ सागर इन बातों का जवाब दिया है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की खबरों पर कहा, "ऐसा कुछ नहीं है। सारी खबरें झूठी हैं। पिछले कुछ एपिसोड्स मैंने शूट नहीं किए हैं, लेकिन टीम से बातचीत चल रही है। हालांकि अबतक कुछ खास रिस्पॉन्स आया नहीं है।"

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ शो के लिए ज्यादा पैसे की डिमांड कर रहे थे लेकिन कपिल शर्मा और शो के निर्माता इसके लिए राजी नहीं थे इसीलिए सिद्धार्थ ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने का फैसला किया है। ज्यादा पैसों का डिमांड पर जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा,"मेरे पास इस बात का जवाब नहीं क्योंकि मुझे पता ही नहीं है कि आखिर मीडिया में कैसी बातें चल रही हैं। मुझे नहीं पता क्या रिपोर्ट्स आई हैं मैंने नहीं देखा।"

दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' को पहले भी कई अभिनेता छोड़ कर जा चुके हैं। पहले सुनील ग्रोवर और अली असगर, उसके बाद कृष्णा अभिषेक और चंदन। अब सिद्धार्थ सागर के भी शो छोड़ने की खबरों को लोग किसी विवाद से जोड़कर देख रहे थे। सिद्धार्थ सागर 'द कपिल शर्मा शो' में अलग-अलग भूमिकाएं निभाते हैं जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। सिद्धार्थ को उस्ताद जी और रणवीर सिंह के डुप्लीकेट किरदार फनवीर सिंह के लिए खूब वाहवाही मिली। 

दूसरी तरफ  'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स की तरफ से भी ये कहा गया है कि फिलहाल शो में कई सारे अभिनेता काम कर रहे हैं इसलिए हर एपिसोड में सबको अभिनय का मौका नहीं मिल पाता।

टॅग्स :कपिल शर्माद कपिल शर्मा शोSony Entertainment Television
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीThe Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, टीम को लेकर कह दी ऐसी बात; अब वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड चुस्कीरिहाना के साथ पोज देते नजर आए सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीकपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो देख कॉमेडियन सुनील पाल ने खोया आपा, कहा- "ये गंदगी है..."

भारतKapil Sharma को Heart Attack Paranthe खिलाना पड़ा महंगा, हुई FIR

बॉलीवुड चुस्कीकपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 6 साल बाद साथ दिखेंगे, नेटफ्लिक्स पर जल्द आ रहा है शो, देखिए प्रोमो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"