लाइव न्यूज़ :

Koffee With Karan Season 8: "आप दूसरी सारा के बारे में बात कर रहे हैं", सारा अली खान ने शुभमन गिल को लेकर कहा

By आकाश चौरसिया | Published: November 06, 2023 12:50 PM

कॉफी विद करण शो के प्रोमो में सारा ने शुभमन गिल को लेकर कही ये बड़ी बात। इसके साथ दोनों के बीच उड़ रही अफवाहों को भी गलत बताया है।

Open in App
ठळक मुद्देसारा अली खान ने कॉफी विद करण शो के प्रोमो में शुभमन गिल को लेकर कही ये बड़ी बातसारा अली खान ने सभी अफवाहों को खारिज किया हैअभी विश्वकप में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखा गया था

Koffee With Karan Season 8: सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' शो के प्रोमो में शुभमन गिल को लेकर डेटिंग पर पहली बार बोली हैं। शो के इस प्रोमो में सारा अली खान एक जवाब में कह रही हैं कि आप दूसरी सारा के बारे में बात कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, "सारा का सारा दुनिया गलता और सब सारा के पीछे पड़ा है।" वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुभमन इन दिनों सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं और इस क्रम में दोनों को कुछ दिन पहले रिलायंस जियो वर्ल्ड में देखा गया था।

इससे पहले सारा अली खान से एक प्रश्न किया गया था कि वो अपनी दादी शर्मिला टाइगौर की तरह किसी क्रिकेटर से शादी करेंगी, तब जवाब में उन्होंने कहा था कि उनके लिए प्रोफेशन कोई भी हो, ज्यादा मायने नहीं रखता है।  

सारा अली खान ने कहा, वो चाहे क्रिकेटर हो या कारोबारी, ये मायने नहीं रखता है, बस दीमागी और बौद्धिक तौर पर उनसे मैच करना चाहिए। सारा ने कहा, मैं जैसी भी हो, मेरे लिए यह ज्यादा मायने नहीं रखता कि अगला बंदा एक्टर, क्रिकेटर, कारोबारी है या डॉक्टर, बस मेंटल स्तर पर मैच करना चाहिए। 

कारोबारी हो या क्रिकेटर, यह मायने नहीं रखता- सारा अली खानलेकिन, आप जानते हैं कि यह मजाक से हटकर, आप मेरे दिमागी स्तर और पढ़ा-लिखा हो, इतना काफी है। और अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो, मेरे लिए यह जरुरी है कि वो क्या कर रहा है या नहीं, लेकिन मैं सोचती हूं कि उसका यह स्तर ज्यादा हो।

 

टॅग्स :क्रिकेटबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारसारा अली खानकरण जौहर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश