लाइव न्यूज़ :

टेलीविजन की 'छोटी बहु' बनेगी दुल्हनिया, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर आई सामने

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 19, 2018 4:30 PM

रुबीना टीवी के शो 'छोटी बहु' से फेमस हुई थी। अब रुबीना इन दिनों 'शक्ति:अस्तित्व के एहसास की' में नज़र आ रही है।

Open in App

मुंबई, 19 जून: टेलीविज़न की 'छोटी बहु' रुबीना दिलाइक जल्द ही अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ तीन दिन बाद यानी 21 जून को शिमला की हसीं वादियों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी हिमाचली और पंजाबी रीती-रिवाज़ो से होगी।  

बता दें कि रुबीना की शादी का कार्ड इंटरनेट पर बहुत वायरल हुआ। शादी के कार्ड को पर्यावरण को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया। अब उनकी वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीरें भी सामने आयी हैं।

वैसे अभी कुछ दिन पहले दोनों की वेडिंग कार्ड की तस्वीरें सामने आयी थी और अब दोनों के वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर सामने आ चुकी है। शादी के कार्ड की तरह ही रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड भी बहुत सुंदर है।

कुछ दिन पहले ही रुबीना ने कहा था कि मैं हमेशा से एक फेरिटेल वेडिंग चाहती थी। मेरा सपना पूरा होने जा रहा और मैं बहुत खुश हूँ रुबीना के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।  कार्ड दिखने में बहुत क्लासी है और कार्ड पर आर और ए गोल्डन कर्व से बनाया गया है और कार्ड को एक वुडेन टच दिया गया है। 

बता दें कि शादी के सात दिन बाद यानी 28 जून को दोनों मुंबई और टीवी इंडस्ट्री के लोगो के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे। 

रुबीना टीवी के शो 'छोटी बहु' से फेमस हुई थी। अब रुबीना इन दिनों 'शक्ति:अस्तित्व के एहसास की' में नज़र आ रही है। रुबीना के बॉयफ्रेंड अभिनव फिल्म 'अक्सर 2' में नज़र आ चुके हैं और साथ ही एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी है। 

टॅग्स :रुबीना दिलेक
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRubina Dilaik Baby Bump: रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, अमेरिका में मना रही हैं वेकेशन

बॉलीवुड चुस्कीRubina Dilaik Pregnancy: रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कंफर्म की प्रेग्नेंसी, देखें तस्वीरें

टीवी तड़कारुबीना दिलैक ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, ट्रिप से पति अभिनव शुक्ला संग साझा की नई तस्वीरें, कहा- जल्द करेंगे नन्हे यात्री का स्वागत

टीवी तड़कास्पोर्टी लुक में रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर, हाथ उठाकर दिए पोज

टीवी तड़कामल्टीकलर ड्रेस में रुबीना दिलैक ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई